IPL SHOW : अगर हारी राजस्थान तो क्या होगा?

IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात टाइटंस पहली टीम बनी तो वहीं पर लखनऊ सुपरजाएंटस ने भी 18 अंक लेकर दूसरे पायदान पर कब्जा किया हुआ है।

Update: 2022-05-20 11:52 GMT

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के अपने अंतिम लीग मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं। ये मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स के पास प्लेऑफ में टॉप-2 में जगह बनाने का अच्छा मौका है। दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स 13 में से 9 गेम हारकर पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। आईपीएल 2022 में 4 जीत के साथ सीएसके के 8 अंक हैं। आरआर के 13 मैचों में 8 जीत और 5 हार के साथ 16 अंक हैं।

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात टाइटंस पहली टीम बनी तो वहीं पर लखनऊ सुपरजाएंटस ने भी 18 अंक लेकर दूसरे पायदान पर कब्जा किया हुआ है। हालांकि बचे हुए 2 स्थान के लिये अभी भी दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच जंग देखने को मिल रही है।

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के अपने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया था। दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है और अब वह नए चेहरों को मौका देना चाहेगी। एमएस धोनी आखिरी बार इस सीजन खेलते हुए नजर आएंगे। अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका जान लीजिए, जिससे आप मैच का लुत्फ उठा पाएंगे।

आप भी देखिये ये वीडियो -

Full View


Tags:    

Similar News