टूट गया सान‍िया मिर्जा का रिश्ता! पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी, इस एक्ट्रेस को बनाया जीवनसाथी

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से शादी कर ली है।

Update: 2024-01-20 07:35 GMT

भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से शादी कर ली है। मलिक ने शनिवार को एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपडेट साझा किया। पोस्ट में उनके विवाह समारोह की तस्वीरें शामिल हैं और कैप्शन दिया गया है: "और हमने आपको जोड़ियों में बनाया।" 

मलिक के जावेद के साथ डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं, इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अटकलों को तब और हवा दे दी थी जब उन्होंने पिछले साल अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर दोनों की एक तस्वीर के साथ "हैप्पी बर्थडे बडी" कहा था।

शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने 2010 में हैदराबाद, भारत में एक पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की, जिसके बाद पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह हुआ था। दंपति का पहला बच्चा इज़हान, 2018 में पैदा हुआ था।शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे रखी, जबकि उनके अलग होने की अटकलें जोरों पर थीं। बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी।

सना जावेद ने भी रचाई दूसरी शादी

शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी लेकिन जल्द ही यह बात सामने आने लगी कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी और फिर खबर आई कि दोनों में तलाक हो चुका है.

Tags:    

Similar News