कन्हैया की जीभ काटने वाले को पांच लाख रूपये देने की घोषणा, मनीष बोले डर गयी बीजेपी

Update: 2016-03-05 05:53 GMT

बदायूं

कन्हैया की जीभ काटने वाले को पांच लाख रूपये देने की घोषणा की गई है। जी हाँ, बदायूं जिले के भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय कन्हैया की जीभ काटने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।


भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने कहा कि वे कन्हैया को सबक सिखाने के लिए जेल भी जाने को तैयार हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कोई भी कन्हैया की जीभ काटेगा, वे उसे पांच लाख रूपये देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत माता को गाली देने वाले की जीभ नहीं कटी, तो यह भारत माँ के सवा अरब बेटे-बेटियों का अपमान होगा।

बदायूं जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने कन्हैया कुमार पर सख्त नाराजगी जताई। उन्होंने अजीबोगरीब ऐलान करते हुए कन्हैया की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देने की बात कही। उन्होंने कहा कि देशविरोधी और आतंकवादी अफजल गुरु का साथ देने के नारे के बाद कन्हैया हर किसी पर निशाना साध रहा है।


आपको मालूम है कि नई दिल्ली स्थित जेएनयू में भारत विरोधी नारेबाजी करने के आरोप में कन्हैया जेल जा चुका है और फिलहाल न्यायालय ने जमानत पर रिहा कर दिया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने दी नसीहत
इस बयान पर आप नेता दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेता को बताया की आप और आपकी बीजेपी एक छात्र नेता से डर गयी है। 56 इंची झंडे का क्या हुआ।


Similar News