ब्रांड एंबेस्डर से हटाने पर अब बोले आमिर खान

Update: 2016-01-07 13:23 GMT


नई दिल्ली: मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान अब से अतुल्य भारत के अभियान में नहीं दिखेंगे। केंद्र सरकार के पर्यटन मंत्रालय ने अतुल्य भारत का विज्ञापन बनाने वाली कंपनी मैक्केन के साथ करार खत्म कर लिया है। परन्तु विपक्षी दल केंद्र सरकार के इस कदम को कंपनी के बहाने आमिर खान पर निशाना बता रहे हैं। इस मामले पर अभिनेता आमिर खान की प्रतिक्रिया आई है।


आमिर खान ने कहा है कि वे अतुल्य भारत अभियान के ब्रांड एंबेस्डर रहें या ना रहें भारत अतुल्य रहेगा। आमिर खान ने आगे कहा कि दस साल तक अतुल्य भारत का ब्रांड एंबेस्डर रहना मेरे लिए सम्मान की बात थी। मैं देश के लिए अपनी सेवाएं देकर खुश हूं और मैं आगे भी हमेशा उपलब्ध रहूंगा।आमिर ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने अभी तक लोकहित में जो भी काम किया है वह बिना पैसे के किया। यह निर्णय सरकार का निर्णय है कि वह किसे अभियान का ब्रांड एंबेस्डर बनाती है। मैं सरकार के फैसले का सम्मान करता हूं। मुझे विश्वास है कि सरकार आगे के लिए उचित निर्णय लेगी।

मैक्केन वर्ल्डवाइड एजेंसी के मुखिया और गीतकार प्रसून जोशी ने इस मुद्दे पर सफाई दी है। प्रसून जोशी ने कहा है कि मैक्केन का पर्यटन मंत्रालय के साथ सामाजिक जागरुकता अभियान अतिथि देवो भव को लेकर समझौता हुआ था। आमिर खान ने इसमें अपना सहयोग दिया था।

Similar News