एकतरफा प्यार में वॉलीबॉल खिलाडी की चाकू से गोदकर हत्या

Update: 2016-03-26 06:47 GMT

पीड़िता की फाइल फोटो।

कोलकाता : 15 साल की एक वॉलीबॉल खिलाडी की कोलकाता के बारासात इलाके में धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। लड़की पर उस वक्त हमला किया गया जब वह वॉलीबॉल खेल रही थी। लड़की की हत्‍या इतने भयावह तरीके से की गई कि हमला देखने के बाद मौके पर मौजूद कई लड़कियां बेहोश हो गईं।

बारासात के एक स्थानीय स्कूल की नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय संगिता ऐच उर्फ टीना वॉलीबॉल की अच्छी खिलाड़ी थी और शनिवार को ही उसे एक अहम मैच में खेलना था। लेकिन, मैच के दौरान ही टीना पर एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

वहीं हमलावर की पहचान 18-19 साल के सुब्रत सिंह उर्फ राजा के तौर पर हुई थी। वह टीना से वॉलीबॉल फील्ड पर ही मिला था। राजा ने टीना के सामने दोस्‍ती का प्रस्‍ताव भी रखा था, लेकिन टीना ने उसे इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने टीना पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली।

छात्रा के परिजनों ने आरोपी राजा के खिलाफ थाने में नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने फेसबुक से आरोपी की पहचान भी कर ली है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार राजा संगीता से एकतरफा प्रेम करता था। वह लम्बे समय से उसका पीछा कर रहा था, लेकिन संगीता को वह पसंद नहीं था। कई बार संगीता ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

Similar News