मुज़फ्फरनगर : डीएम ऑफिस पर 'भाकियू' का कब्ज़ा ?

Update: 2016-01-12 13:11 GMT




मुज़फ्फरनगर (व्यूरो) : उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में जहाँ भारतीय किसान यूनियन ने डीएम कार्यालय को सील कर अपना कब्ज़ा जमाते हुए अपनी झोपड़ियां ऑफिस में डालते हुए अपना अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया। वहीं, आज भाकियू के जिला अध्यक्ष का जन्मदिन भी धरने में ही मना डाला जिसमे कार्यकर्ताओ ने तो पार्टिसपेट किया ही साथ ही धरना खत्म कराने के लिए लगाये गए नगर मजिस्ट्रेट व सीओ साहब समेत कई अधिकारी भी इस जन्मदिन में शरीक होते नज़र आये।



दरअसल, किसानों की समस्यायों व बकाया भुगतान और गन्ना मूल्य तय करने की माँग को लेकर पुरे उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन चल रहा है। उसी क्रम में मुज़फ्फरनगर के जिला कलक्ट्रेट में भी भाकियू द्वारा डीएम कार्यालय पर कब्जा किया हुआ है।



कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे डीएम कार्यालय को सील करते हुए अपनी झोपड़ियां डाल दी है। इस धरने को आज दूसरा दिन है इसी धरने पर आज भाकियू जिला अध्यक्ष राजू अहलावत का केक काटकर जन्मदिन मना डाला। जिसमें कार्यकर्ताओ ने तो भाग लिया ही साथ ही नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र सिंह सीओ जगदीश सिंह सहित कई अधिकारी भी जन्मदिन में शरीक हुए।

इन अधिकारियों को धरना खत्म कराने के लिए लगाया गया था और ये अधिकारी जन्मदिन में शरीक होकर केक का लुत्फ़ उठाते नज़र आये। आपको बतादें कि ये सरकार की नुमाइंदगी करने वाले अधिकारी सरकार के खिलाफ धरना दे रहे लोगों के बीच जश्न में शरीक होकर महरम लगाने का काम किया है ।

Similar News