महागठ्वंधन के माननीय भिड़े और कर दी सभी हदें पार

Update: 2016-03-30 12:48 GMT

पटना
बिहार विधान परिषद के गेट पर दोनों विधान पार्षदों को भिड़ता देख गार्ड को बीच-बचाव करना पड़ा लेकिन राज किशोर कुशवाहा इतने पर भी नहीं रुके उन्होने कांग्रेसी विधान पार्षद दिलीप चौधरी को धमकाते हुए कहा कि अगर चुप नहीं हुए तो जीभ काट लूंगा।

क्या हुआ गेट पर
विधानसभा सत्र के दौरान सत्तारुढ़ दल के ही दो विधान पार्षद आपस में ही भिड़ गए, बिहार विधान परिषद के गेट पर ही जेडीयू के विधान पार्षद राज किशोर कुशवाहा और कांग्रेस के दिलीप चौधरी के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच मामूली कहासुनी से विवाद इस कदर बढ़ा कि राज किशोर कुशवाहा ने दिल्ली चौधरी की जीभ काटने तक की धमकी दे डाली। ये बातें तब हुई जब सदन में दोनों ने गरम-गरम बहस करने के बाद बाहर निकले, इस दौरान गेट तक पहुंचते- पहुंचते दोनों आपस में ही भिड़ गए। गेट पर दोनों विधान पार्षदों को भिड़ता देख गार्ड को बीच-बचाव करना पड़ा लेकिन राज किशोर कुशवाहा इतने पर भी नहीं रुके उन्होने कांग्रेसी विधानपार्षद दिलीप चौधरी को धमकाते हुए कहा कि अगर चुप नहीं हुए तो जीभ काट लूंगा।



गौर हो कि बिहार में सत्ता में जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस की सरकार है, लेकिन विधान पार्षद सत्ताधारी पार्टी के सदस्य है, ऐसे में दोनों ने इस तरह के व्यवहार पर उनके पार्टी के सदस्य कुछ भी बोलने से बच रहे है। दूसरी तरफ मामला सार्वजनिक होने के बाद बिहार बीजेपी के नेता और केन्द्रीय मंत्री ने इस पर चुटती लेते हुए कहा कि जिनके दिल नहीं मिल रहे है, वो जबरदस्ती गले मिल रहे है।

Similar News