नोएडा से महिला फैशन डिजाईनर लापता, लावारिस मिली कार

Update: 2016-03-02 08:58 GMT



नोएडा : नोएडा के पॉश इलाके से एक महिला डिजाइनर के लापता होने का मामला सामने आया है। लापता डिजाइनर की कार घर से महज 500 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालत में मिली है। डिजाइनर की कार लावारिस हालात में सेक्टर-29 स्थित विजया एंक्लेव के सामने मिली है, कार की ड्राइवर सीट के गेट की विंडो खुली हुई थी। युवती के पति ने कार का गेट खोला तो चाबी ब्रेक के पास नीचे पड़ी हुई थी।

शिप्रा के पति चेतन ने सेक्टर-20 थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की है। लापता युवती के मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर में मिली है। परिवार को शक है कि युवती का किसी ने अपहरण कर लिया है। लेकिन चौबीस घंटे बीत जाने के बाद भी फिरौती के लिए कोई कॉल परिजनों के पास नहीं आया है। ऐसे में अपहरण या गुमशुदगी की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

बता दें कि लापता युवती का नाम शिप्रा मलिक है जो पेशे से फैशन डिजायनर है। शिप्रा ने नोएडा सेक्टर-37 निवासी चेतन मलिक से लव मैरिज की थी। चेतन का कंस्ट्रक्शन का काम है। शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद बुटीक खोलकर काम शुरू कर दिया था।

सोमवार को डिजाइनिंग के काम से शिप्रा को चांदनी चौक जाना था। दोपहर वह सफेद स्विफ्ट कार से दिल्ली के लिए निकल गई। इसके बाद शिप्रा की कार सेक्टर-29 स्थित विजया एंक्लेव के पास सड़क किनारे लावारिस अवस्था में खड़ी मिली है। शिप्रा ने 100 नंबर पुलिस को कॉल भी क्या लेकिन 10 सेकंड के बाद फ़ोन कट गया।

एसएसपी नोएडा किरण एस ने बताया उसकी मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर थी जहां से उनसे 100 नंबर पर कॉल किया। लेकिन वह कुछ बोल नहीं पायी। शाम को उसके पति ने उसकी कार को घर के पास से बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने एक टीम को दिल्ली भेज दिया है और मामले की तफ्तीश चल रही है।

Similar News