रोहतक में नेशनल कबड्डी प्लेयर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

Update: 2016-03-16 09:03 GMT


रोहतक : हरियाणा के रोहतक से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। दिनदहाड़े एक नेशनल कबड्डी प्लेयर की दो स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों बदमाशों ने बारी - बारी से गोली कबड्डी प्लेयर के सिर में सटा के मारी हैं, वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है वह सड़क पर तड़फ रहा है। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो जाते हैं, वहीं, ये सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है।

घटना के आधे घंटे बाद परिजनों को इस हादसे के बारे में पता चला। जिसके बाद घायल को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मामला यहां के रिठाल गांव का है। 24 साल का कबड्डी प्लेयर सुखविंदर प्रक्टिस के बाद घर जा रहा था।

घटना मंगलवार की है जब वह खिलाड़ी सडक़ से गुजर रहा था और तभी दो स्कूटी सवार उसके सामने आ गए और उस फायरिंग कर दी। कहा तो यह भी जा रहा है कि खिलाड़ी को गोली मारने से पहले बंदूकधारियों ने रेकी भी की थी। फिलहाल आरोपी फरार हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। परिजनों ने भी किसी पर शक भी जाहिर नहीं किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। गांव के आसपास आरोपियों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों से आरोपियों की स्कूटी का नंबर भी पूछा जा रहा है।



Similar News