यूपी में चलती कार में कर रहे थे सेक्स! फिर हुआ ऐसा कि ..........

Update: 2016-02-24 09:48 GMT


पीलीभीत
यूपी में एक युवा कपल का तेज रफ्तार से चलती कार में सेक्स करना महंगा पड़ा। कार चला रहे व्यक्ति ने संतुलन खो दिया, जिसके बाद गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में युवा व्यक्ति की मौत हो गई। महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसका पैर टूट गया है। सिर में भी काफी चोटें आई हैं।

हादसा सोमवार रात हुआ। पूरनपुर का रहने वाला 31 साल का युवा अपनी 24 वर्षीय प्रेमिका से मिलने पीलीभीत गया था। मुलाकात के बाद दोनों कार से पीलीभीत-पूरनपुर हाइवे पर कार से रवाना हुए। पुलिस का कहना है कि बेहद अंधेरा होने की वजह से ट्रक और कार की आमने सामने भिड़ंत हुई होगी। ऐसा लगता है कि कार का संतुलन बिगड़ गया और ड्राइवर सामने से आ रहे मिनी ट्रक से टकराने से नहीं बच सका। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि गाड़ी से निकाले जाते वक्‍त महिला और पुरुष दोनों ही कमर के नीचे नग्‍न अवस्‍था में थे। इस मामले में गजरौला पुलिस थाना में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।


पुलिस के मुताबिक
एक अधिकारी ने कहा, बगल में ही स्थित बंगाली कॉलोनी के लोगों ने जब टक्कर की तेज आवाज सुनी तो वे घर से बाहर निकले। उन्‍होंने यात्रियों को कार से निकालने की कोशिश की, लेकिन पुरुष की पहले ही मौत हो चुकी थी। गजरौला कोतवाली इंचार्ज राजेश यादव ने बताया, शायद यह कपल चलती कार में सेक्स कर रहा था, जिस वजह से उसने सामने से आते ट्रक को नहीं देखा या उससे टकराने से खुद को नहीं बचा पाया।

Similar News