कुंभ की नगरी हरिद्वार में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

Update: 2016-03-01 12:44 GMT

हरिद्वार
कुंभ की नगरी हरिद्वार में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ आखिर बड़े जोर शोर से चल रहा था सेक्स रैकेट। हरिद्वार की कनखल थाना पुलिस ने क्षेत्र में चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्‍थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को छापा मारकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया।

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों ने कॉलोनी के अंदर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत की थी। इस गिरोह का संचालन करने वाली महिला ने अपनी बेटी को भी इसी धंधे में धकेल रखा था।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक मकान से 4 युवकों और 2 कॉलगर्ल्‍स को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। पकड़ी गई एक युवती अल्मोड़ा से यहां पर देह व्यापार के लिए बुलाई गई थी। अब पुलिस ने सभी का संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए चारों युवक हरिद्वार के अच्छे परिवारों से तालुक रखते हैं, लेकिन अपनी करतूत से इन्होंने अपने परिवार का नाम भी बदनाम कर दिया है। वहीं अब पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी युवक खुद को बेकसूर बता रहे हैं। वहीं पकड़ी गई लड़कियां भी खुद को पाक-साफ बताने में लगी हुई हैं।



वहीं कनखल थानाध्यक्ष रितेश शाह का कहना है की सोमवार रात को सूचना मिली थी की एक घर में देह व्यापार चल रहा है, जिसके बाद छापेमारी कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक छात्र हैं और अच्छे परिवार के हैं। पकड़ी गई एक युवती हरिद्वार की जबकि दूसरी अल्मोड़ा की रहने वाली है। इस गिरोह को संचालित करने वाली उर्मिला उर्फ आरती फरार है और वो पूर्व में भी देह व्यापार संचालित करने में जेल जा चुकी है। सभी का सम्बंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

Similar News