CM रमन सिंह ने एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ ली सेल्फ़ी, मचा बवाल

Update: 2015-11-21 06:14 GMT



रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के सिने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने पर विवाद खड़ा हो गया है। सिंह पर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और मुख्यमंत्री अभिनेत्री के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

दरअसल, राजधानी रायपुर में शुक्रवार को बाल अधिकार सम्मेलन सप्ताह के समापन समारोह के अवसर पर यूनिसेफ की ओर से फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने करीना के साथ सेल्फी ली। मुख्यमंत्री द्वारा कार्यक्रम में फोटो लेना कांग्रेस को नागवार गुजरा। पार्टी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि राज्य के किसान आत्महत्या कर रहे हैं और मुख्यमंत्री अभिनेत्री के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि राज्य में एक दर्जन से अधिक किसानों ने सूखे और सरकार की अनदेखी से आत्महत्या कर ली है। राज्य में मातृशक्ति का अपमान सरकार के द्वारा किया जा रहा है। इस संबंध में जब राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों से सवाल किया गया तब उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ज्यादातर कार्यक्रमों में वहां उपस्थित जनसमुदाय की फोटो लेते हैं। आज के कार्यक्रम में भी वह वहां उपस्थित बच्चों की फोटो ले रहे थे।

इस कार्यक्रम में करीना ने राज्य संरक्षण गृह की 25 बच्चियों को सम्मानित किया और कहा कि मैं चाहती हूं कि पढ़ने और आगे बढ़ने का जो मौका मुझे मिला है वो देश की हर लड़की को मिले।

करीना ने कहा कि मैं दूसरी बार छत्तीसगढ़ आईं हूं, पूरी दुनिया घूमी है, लेकिन जो प्यार और अपनापन यहां मिला है वो कहीं और नहीं मिला। उन्होंने कहा कि देश में आज भी क्वालिटी एजूकेशन की कमी है।

कई स्कूलों में लड़कियों के लिए टॉयलट तक नहीं है। कार्यक्रम के दौरान स्कूल की छात्राओं ने करीना के लिए फोक डांस भी प्रस्तुत किया।


Similar News