यूपी : बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-बोलेरो की टक्कर में 12 की मौत

Update: 2016-01-02 10:15 GMT



बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर हो गई है। इसमें जीप में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं। इनमें कई हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना कोतवाली देहात के सुदामा भट्टे के पास की है। शवों को कोतवाली देहात लाया गया है। बता दें कि बौद्ध तीर्थ यात्रियों को लेकर लुम्बनी जा रही थी टूरिस्ट बस में नेपाल स्थित प्रभुनाथ बाबा का दर्शन कर लौट रही सवारी जीप ने टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी तेज थी कि जिसमें जीप सवार सभी लोगो की मृत्यु हो गई। घटना का कारण घना कोहरे व तेज रफ्तार बताया जा रहा है। मरने वालो में सभी श्रावस्ती जिले के गांव सेमगढ़ा के निवासी हैं।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जीप से किसी तरह बाहर निकाला। घटनास्थल पर ग्रामीणों व राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसे देखते हुए पुलिस व पीएसी के जवान को तैनात कर दिया गया है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। जीप में बैठे लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिला। पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मरने वालों में अब तक चार लोगों की शिनाख्त हो चुकी है। हादसे में बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

Similar News