राम मन्दिर निर्माण की तारीख बताइए नाटक मत करिए : संजय राउत

Update: 2015-12-23 15:42 GMT



मुज़फ्फरनगर (व्यूरो) : मुज़फ्फरनगर के टाउनहाल मैदान में आज शिवसेना द्वारा एक विशाल हिन्दू महा सम्मलेन आयोजित किया गया। जिसमें शिवसेना के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत भी पहुंचे। शिव सेना के नेता व सांसद संजय राउत ने बयान दिए है।

अरुण जेटली पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमने आज के सामना में हमने हमारी भूमिका स्पष्ठ की है। अरुण जेटली जी केन्द्र सरकार के एक महत्वपूर्ण स्तम्भ है अगर आप उस स्तम्भ को हिलाना चाहते हो तो आप सरकार को स्थिर करना चाहते हो। जैसे चार महीने पहले का लोकसभा का सदन था तो सुषमा स्वराज जी के खिलाफ अरुण जेटली जी के खिलाफ ये सरकार को स्थिर करने का बहुत बड़ा षड्यंत्र है और पार्टी का एक सांसद ही अगर अरुण जेटली के खिलाफ आवाज उठाता है तो पार्टी को देखना चाहिए।

हम एनडीए वाले बीजेपी के पुराने साथी है हमें भी चिंता है मोदी जी को देश की जनता ने प्रधानमंत्री बनाया है। एक स्थिर सरकार के लिए एक जिम्मा है उनके पास और हम सब उनके साथी है और हमे लगता है की सरकार स्थिर रहनी चाहिए और अगर संसद के हर सत्र में एक नये मंत्री के ऊपर कोई खुलाशा होता रहा तो प्रधानमन्त्री जी को भी इसके ऊपर ध्यान देना चाहिए ।

असहिष्णुता पर बोलते हुए कहा मुझे लगता है की ये मुद्दा बिहार चुनाव तक चला था जब बिहार का चुनाव खत्म हो गया तो सभी मुद्दे खत्म हो गए ना अब किसी की चर्चा होती है ना मिडिया में चर्चा होती है ।



निर्भया कांड पर बोलते हुए कहा कि हमने कल राज्यसभा में बिल पास कराया है बात ऐसी है की जो प्रमुख अपराधी रहा है वो बलत्कार करने में सक्षम है। लेकिन कानून उसको सजा देने में सक्षम नही है क्योकि वो युवा नही है अगर वो युवा नही है वो एक अबला के साथ बलत्कार करता है उसकी हत्या करता है मैने कल सदन में कहा की नाबालिग कौन है। इस देश में और समाज में जब दाऊद इब्राहिम ने पहला अपराध किया था तो वो नाबालिग ही था लेकिन अब दाऊद हमारे देश के आगे चुनौती बनकर खड़ा है उस वक्त हमारा कानून इतना कठोर नही था अगर कानून कठोर होता तो दाऊद इब्राहिम पैदा नही होता।



राम के साथ धोखा मत करिये
अयोध्या में राम मन्दिर पर बोलते हुए कहा जब से उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव का बिगुल बजना शुरू हुआ है। तब से अयोध्या में हमेशा की तरह शिलायन्यास की बात होने लगी है। जब चुनाव आता है तब शिलाएँ कहाँ से आती है हमारा कहना है की आप राम मन्दिर निर्माण की तारीख बताइये फिर पुरे देश की शिवसेना राम मन्दिर के निर्माण में जुट जायेगी लेकिन तारीख बताइये नाटक मत करिये।

राम के साथ धोखा मत करिये हम विधानसभा के 400 सीटो पर चुनाव लड़ेंगे। बाबरी गिराने में हमारा सबसे बड़ा योगदान रहा है। मन्दिर तो बनायेगे आज जो भी वहा मन्दिर है वो छोटा है जो कलंक हमने मिटाया है उसके लिये शिवसेना का योगदान है ।

Similar News