सड़क हादसे में विधायक हाजी इरफान सहित तीन की मौत

Update: 2016-03-10 07:09 GMT

बदायूं
मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा विधायक हाजी इरफान की गाड़ी बदायूं जिले की मुजरिया चौकी के पास कछला रोड पर पलटी। जिसमें मौके पर दो लोंगों की मौत और विधायक समेत छ लोग गंभीर घायल है। सभी घायलों को बदायूं की जिला अस्पताल में भारती किया गया है। विधायक हाजी इरफान की बरेली अस्पताल में इलाज के दौरान मौत।

दुर्घटना में संभल से सपा के पूर्व महासचिव केपी यादव और विधायक के ड्राइवर की हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी है। बहीं विधायक और बेटा फहीम भी गंभीर रुप से घायल है। यहां पर विधायक की गाड़ी पलटने के कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विधायक तथा उनके पुत्र फहीम सहित आधा दर्जन लोग घायल है। मुरादाबाद के बिलारी से समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इरफान की फाच्र्युनर गाड़ी बदायूं के मुजरिया में पलटने से संभल से सपा के पूर्व महासचिव केपी यादव के साथ ही विधायक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। । इनको पहले बदायूं के मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनको बाद में बरेली रेफर किया गया। बरेली में विधायक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इनके पुत्र सहित पांच लोग अभी अस्पताल में भर्ती हैं।


विधायक की मौत के बाद बेटा और गार्ड समेत 5 गंभीर घायलों को बरेली अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र के कछला रोड की है। यह सभी लोग बिलारी से सैफई जा रहे थे। मुजरिया तथा कछला के बीच सुबह नौ बजे विधायक का वाहन पलट गया। विधायक के साथ ही उनका बेटा फहीम काफी चोटिल हैं। इनके साथ ही गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को जिला अस्पताल बदायूं से बरेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Similar News