हरदोई पुलिस ने किया अज्ञात महिला की हत्या का बड़ा खुलासा

Update: 2016-04-12 10:39 GMT

हरदोई व्यूरो

हरदोई जिले के कछौना थाने के प्रभारी निरीक्षक रामेन्द्र बहादुर सिंह को प्रातः करीब 09.00 बजे सूचना मिली की ग्राम टूटियारा के पास बबूल के जंगल के पास किसी महिला की लाश पडी हैं। उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष कछौना द्वारा मौके पर जाकर देखा गया तो किसी अज्ञात महिला की लाश मौजूद थी, जिसकी कि उसी समय शिनाख्त करना नामुमकिन था। थानाध्यक्ष ने शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस घटना को पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ने गंभीरता से लेते हुए इसकी जाँच तेज तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बलरामाचारी दुवे के दिशानिर्देशन में सौंप दी।


घटना के खुलासे को गम्भीरता से लेते हुये रामेन्द्र कुमार सिंह एसओ कछौना द्वारा विवेचना के दौरान अभियुक्त मुबारक को व संजय को प्रकाश में लाकर उनकी गिरफ्तारी की गई। पूछताछ में अभियुक्त मुबारक द्वारा घटना स्वीकार की और साथ में सहयोगी संजय को साथ होने की बात बताई। अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मृतका शाबिया से उसका प्रेम प्रंसग चल रहा था शाबिया ने अभियुक्त मुबारक से 45000 हजार रूपये उधार लिये थे। पैसो के मागने पर मृतका शाबिया अभियुक्त मुबारक को घर में बता देने की धमकी देती थी। इस कारण मैने शाबिया को अपने रास्ते से हटाने की ठान रखी थी। शाबिया को मेरे ऊपर पूरा विश्वास था कि एक दूसरे को कही पर बुलाने पर चले जाते थे। इसी बात का फायदा उठाकर अभियुक्त मुबारक अपने साथी संजय के साथ मिलकर शाबिया को को लेकर ग्राम टूटियारा के पास बिलायती बबूल की झाडियों के पास बैठ गये। संजय बोलेरो गाडी सडक से हटाकर किनारे खडी करके हम लोगो के पास आ गया और हम दोनो ने मिलकर शाबिया की गर्दन को चाकू से काट दिया।


गिरफ्तार किये गये अभियुक्तो का विवरण-
1. मुबारक पुत्र मासूक अली नि0 उपरी मडई कस्बा थाना सण्डीला, हरदोई
2. संजय पुत्र छोटक्कू बहेलिया नि0 उपरी मडई कस्बा थाना सण्डीला, हरदोई

बरामदगी-
1. एक अदद चाकू खूनालूद (फल करीब 9 इंच)।
2. एक जोडी कान की झुमकी सोने की पीले धातु की।
3. एक जोडी चाॅदी की पाजेब सफेद धातु की।
4. तीन चेन से जुडी हुई चाॅदी के धुधुरू
5. एक मोबाइल माइक्रोमैक्स कम्पनी।
6. एक मोबाइल सैमसंग सफेद सिम सहित (मुबारक के जेब से)
7. एक मोबाइल लावा सफेद रंग सिम सहित (संजय की जेब से)
8. एक बोलेरो गाडी नं0 यूपी 35 ई0 5697 सिल्वर रंग ( जो घटना में प्रयुक्त की गई)

गठित टीम का नाम-
1. प्रभरी निरीक्षक रामेन्द्र कुमार सिंह, कछौना, हरदोई
2. उप निरीक्षक रिजवान खां
3. सिपाही योगेन्द्र सिंह
4. सिपाही राकेश यादव

Similar News