रंगदारी नही देने पर बदमाशो ने गोली मारी

Update: 2016-03-09 13:10 GMT



मुज़फ्फरनगर नितिन कुमार
मुज़फ्फरनगर जिले में अज्ञात बदमाशो ने दस लाख की रँगदारी नही देने पर सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया। गोली लगने से घायल व्यापारी को मेडिकल में भर्ती कराया जहाँ से गम्भीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। व्यापारियो ने बाज़ार बन्द कर पुलिस के खिलाप प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर लाप्रवाही का आरोप लगाया।


क्या है मामला
मन्सूरपुर थाने के गाँव मन्सूरपुर में राणा ज्वेलर्स के नाम से सरार्फ व्यापारी ने सोने चाँदी के जेवर खरीदने बेचने की दूकान खोल रखी हैं। एक पखवाड़ा पूर्व व्यापारी के पुत्र चितरंजन उर्फ़ रिंकू के फोन पर अज्ञात बदमाश ने फोन कर दस लाख रूपये की रँगदारी की माँग की गई थी। बदमाशो ने माँग पूरी नही करने पर जान से मारने की घमकी देकर फोन काट दिया था। बदमाशो की धमकी से घबराये व्यापारी द्वारा पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने रँगदारी की कॉल आने वाले फोन को सर्विंलास पर लगाकर बदमाशो की तलाश की लेकिन फोन की कोई लोकेशन नही मिलने पर तीन दिन व्यापारी के यहाँ पिकेट लगाने के बाद पुलिस ने मामले को हल्के में लेते हुए पिकेट को हटा लिए जाने से आज बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशो ने दूकान पर बैठे चितरंजन वर्मा को गोली मार भाग लिए गोली की आवाज सुनकर व्यापारी व ग्रामीणों ने बदमाशो का पीछा किया बदमाश ने बाइक छोड़ कर ट्रेन में चढ़कर फरार होने का प्रयास किया लेकिन बदमाशो का पीछा कर रहे ग्रामीणों ने शोर मचाकर ट्रेन को रुक्वा लिया ट्रेन रूकते ही बदमाश जँगल में घुस गए।


सुचना पर मौके पर भारी पुलिस बल व ड्रोन कैमरा लेकर पहुँचे एसपी सिटी सन्तोष कुमार मिश्रा ने बदमाशो की तलाश में काम्बिंग अभियान चलाया ।लेकिन कोई भी बदमाश पुलिस के हत्थे नही चढ़ पाया पुलिस ने बदमाशो की बाइक बरामद कर ली हैं। घटना से नाराज व्यापारियो ने बाज़ार बन्द कर दिया।

Similar News