शंका के चलते बाप ने अपने ही 5 वर्षीय बेटे की कर दी काट काट कर हत्या

Update: 2016-04-07 05:38 GMT


सुल्तानपुर ब्रजेश वर्मा
सुल्तानपुर जनपद के थाना कुड़वार क्षेत्र के दलित बस्ती गांव में आज उस वक्त हाहा कार मच गया जब परिजन खेत से लौट कर घर पहुंचे तो देखा की
उसका ५ वर्षीय बेटे की शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसको देख परिजनों में कोहराम मच गया देखते ही देखते सैकड़ो लोग दलित के घर पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुँच पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी हत्यारे पिता की तलाश में पुलिस दविस दे रही है ।


संजय (मृतक का चाचा) ने बताया
कुड़वार थाने के दलित बस्ती गांव में एक गरीब दलित विजय कुमार कोरी का परिवार रहता था जो कि दलित विजय तंत्रमंत्र में आस्था रखता था और उसकी पत्नी अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए अपने खेतों में कार्य करने के लिए रोज की तरह सुबह निकल जाती थी। और आज जब वह खेत से घर लौट कर आये तो देखा कि उसका ५ वर्षीय पुत्र खून से लतपत पड़ा था और जब शोरगुल की आवाज़पास पड़ोस के लोग सुने तब मौके पर दलित के घर पहुँच कर लोगो ने देखा कि दलित तांत्रिक विजय कुमार कोरी का पुत्र राजकुमार की खून से शव लतपत पड़ा हुआ है। तब इसकी सूचना लोगो ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।वही मृतक राजकुमार के चाचा का कहना है कि विजय कोरी कहता था कि यह सब मेरे बच्चे नहीं है इस लिया उसने इसकी हत्या कर फरार हो गया ।



अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह का कहना है

जनपद सुल्तानपुर के अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह का कहना है कि पुरे तिलक दलित बस्ती गांव का विजय कोरी पूजा पाठ में विश्वाश रखने
वाला व्यक्ति है जो कि मंद बुद्धि का है। और यह अपने पांच वर्षीय बेटे की हत्या कर घर से फरार हो गया है हत्यारे विजय कोरी अपनी पत्नी के आचरण पर शक करता था जिसके कारण वह अपने पांच वर्षीय बेटे को मौत के घाट उतार दिया,और मौके से फरार हो गया । जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है,जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

Similar News