'भारत माता की जय' न बोलने पर ओवैसी की लोकसभा सदस्यता भंग हो : वीरेश शांडिल्य

Update: 2016-03-17 13:21 GMT



नई दिल्ली : ‘भारत माता की जय’ बोलने से इंकार करने वाले एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि ओवैसी की लोकसभा सदस्यता और नागरिकता भारत सरकार को रद्द कर देनी चाहिए। वीरेश शांडिल्य ने इस बारे पी.एम मोदी और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को पत्र भेजा है।

शांडिल्य ने कहा कि ओवैसी का यह बयान भगत, राजगुरु, सुखदेव, अशफाक उल्ला खां की शहादत का अपमान है इन शहीदों ने भारत माता की आजादी और जय के लिये फांसी के फंदों को चूमा थ। शांडिल्य ने कहा की ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी को रद्द करवाने को लेकर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का शिष्टमंडल चुनाव आयोग से मिलेगा l

शांडिल्य ने एक बार फिर दोहराया की ओवैसी पाकिस्तान की आई.एस.आई का एजेंट है और भारत में रहते हैं और भारत माँ के खिलाफ जहर उगलते हैं l उन्होंने कहा कि एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ओवैसी के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान छेड़ेगा।

वहीं, शांडिल्य ने हरियाणा के डीजीपी को ईमेल भेज कर मांग की है कि असद्दुदीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाये और उन्होंने देश के मुस्लिम भाइयो से अपील की वो ओवैसी का बायकाट करे वो हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे को कमजोर कर रहे हैं।

ओवैसी से पूछे 4 सवाल ?
वीरेश शांडिल्य ने असद्दुदीन ओवैसी से 4 सवाल पूछे हैं । उन्होंने कहा है कि ओवैसी बोल रहे की संबिधान में नहीं लिखा कि भारत माता की जय कहो, इस पर शांडिल्य ने कहा की संबिधान में यह कहां लिखा है कि ये बयान दिया जाये की 15 मिनट के लिए पुलिस हटा ली जाये तो 25 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिन्दुओं पर भारी पड़ेंगे।

संविधान में यह कहां लिखा है कि अपने प्रधानमंत्री को जालिम और शैतान कहा जाये।

बाबा साहब के संविधान में यह कहां लिखा की भगवान राम ,हनुमान,दुर्गा, लक्षमी के खिलाफ अभद्र भाषा बोल 100 करोड़ हिन्दुओं की भावना भड़काई जाएं।

शांडिल्य ने जावेद अख्तर को नमन किया है और कहा है कि उन्होंने हिन्दू मुस्लिम भाई-चारे को मजबूत किया है। उन्होनें ओवैसी से पूछा है कि क्या संविधान में लिखा है शेरवानी पहनें।

Similar News