तमिलनाडु में BJP को बड़ा झटका! अलग हुए AIADMK और BJP के रास्ते!

अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने कहा, "हम चुनाव से पहले गठबंधन पर फैसला करेंगे।"

Update: 2023-09-18 13:54 GMT

तमिलनाडु में भाजपा को बड़ा जहतका लगा है. अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन (AIADMK & BJP Alliance)फिलहाल खत्म हो गया है, तमिलनाडु पार्टी ने आज घोषणा की, वह अन्नाद्रमुक के संस्थापक एमजीआर के गुरु दिवंगत सीएन अन्नादुरई पर राज्य भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई की टिप्पणियों से नाराज है, जिनके नाम पर पार्टी का नाम रखा गया है। अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने कहा, "हम चुनाव से पहले गठबंधन पर फैसला करेंगे।" उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह इस मुद्दे पर पार्टी का रुख बता रहे थे।

डी जयकुमार ने BJP के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई कुप्पुसामी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता तो गठंबधन में रहना चाहते हैं लेकिन अन्नामलाई के दिमाग में कुछ और ही खिचड़ी पक रही है.

AIADMK के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ उसके गठबंधन को लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन पर फैसला हम चुनाव के दौरान करेंगे. मैं ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि अभी जो बात मैंने कही है वो मेरे निजी विचार नहीं हैं. यह हमारी पार्टी का रुख है.

AIADMK के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने कहा, पार्टी अब तमिलनाडु में BJP प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई कुप्पुसामी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन की इच्छा नहीं रखती है. उन्होंने कहा कि अन्नामलाई पिछले काफी समय से AIADMK के नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं. बीजेपी के कार्यकर्ता AIADMK के साथ गठबंधन में रहना चाहते हैं लेकिन उनके प्रदेश अध्यक्ष को कुछ और ही मंजूर है. अन्नामलाई कुप्पुसामी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के योग्य नहीं हैं. हम अपने नेताओं की और आलोचना बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

Similar News