BSNL फ्रीडम ऑफर: रोजाना 29 रूपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉल व डाटा

बीएसएनएल के यूज़र्स के लिए खुशखबरी आई है . बीएसएनएल ने 9 रूपये और 29 रूपये तक के ऑफर निकाले हैं .

Update: 2018-08-11 09:42 GMT

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड कंपनी ने एक नया फ्रीडम ऑफर पेश किया है . इसमें प्रीपेड ग्राहकों को वॉइस और डाटा दोनों के फायदे मिलेंगे . BSNL ने 9 रूपये और 29 रूपये के दो नए प्लान पेश किये हैं .ये प्लान्स खासतौर पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उतारे गए हैं . 


9 रुपये वाले फ्रीडम ऑफर- छोटा पैक की बात करें तो BSNL के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), 2GB डेटा और 100 SMS दिए जाएंगे. साथ ही FUP के बाद डेटा की स्पीड 80Kbps हो जाएगी. इस पैक की वैलिडिटी एक दिन की रखी गई है. ग्राहक इस प्लान का फायदा 10 अगस्त से 25 अगस्त के बीच ले सकते हैं.


इसी तरह कंपनी ने 29 रुपये वाला भी एक नया प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS दिया जा रहा है. इस प्लान में भी FUP के बाद डेटा की स्पीड 80Kbps हो जाएगी. इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है. साथ ही आपको बता दें 25 अगस्त के बाद इस प्लान में 1GB डेटा और पूरी वैलिडिटी के दौरान 300 SMS दिया जाएगा.


वॉइस कॉलिंग के अलावा यूज़र्स को 1GB 2G/3G डाटा दिया जायेगा . क्योंकि कंपनी ने देश में अभी भी 4G सेवाएं शुरू नहीं की हैं . जहाँ तक SMS की बात है तो पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को केवल 300 SMS ही मिलेंगे .

Similar News