एयरटेल का नया प्लान 'मेरा नया फीचर फोन'

कंपनी ने इस प्लान को खास तौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया है।

Update: 2019-05-15 11:04 GMT

नई दिल्ली। एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। जो कि स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए नहीं बल्कि फीचर फोन उपभोक्ताओं के लिए है। कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को एक बार फिर आकर्षित करने कि कोशिश की है। एयरटेल ने इस नए रिचार्ज प्लान का नाम 'मेरा नया फीचर फोन' रिचार्ज रखा है। कंपनी ने इस प्लान को खास तौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं। 597 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डाटा के साथ कई और लाभ भी मिलेंगे।

आपको बतादें कि एयरटेल का यह प्लान फीचर फोन यूजर्स के लिए है। जो यूजर अपने नए फीचर फोन को इस प्लान से रिचार्ज करेगा उन्हें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग के साथ 168 दिन के लिए 10जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही वैलिडिटी पीरियड तक हर 28 दिन पर यूजर्स के अकाउंट में 300 फ्री एसएमएस मिलेंगे। हालांकि, 4G हैंडसेट पर इस प्लान का लाभ नहीं लिया जा सकेगा। खास तौर पर अगर आपको फोन खरीदे हुए 30 दिन से ज्यादा का समय हो गया है तो प्लान में कुछ बदलाव कर दिए गये है। हालांकि, यह बदलाव यूजर्स के ऐरिया पर निर्भर करेगा ।

बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, यूपी-ईस्ट, यूपी-वेस्ट, गुजरात, महाराष्ट्र (मुंबई छोड़कर), हरियाणा, मध्य प्रदेश सर्कल में रहने वाले यूजर्स के फोन अगर 30 दिन से ज्यादा पुराने हैं, तो उन्हें 168 दिन की जगह सिर्फ 140 दिन की वैधता मिलेगी और साथ में 10जीबी डाटा मिलेगा। इन सर्कल को छोड़कर दूसरे सभी सर्कल के लिए इस प्लान में 10जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, इस प्लान की वैधता 112 दिन की हो जाएगी। 

Tags:    

Similar News