Amazfit की स्मार्टवॉच T- Rex 2 आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Amazfit की इस वॉच में 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है। इसमें 500mAh की बैटरी दी गई है।

Update: 2022-07-02 04:00 GMT

Amazfit T-Rex 2 के लिए भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। अमेजफिट की इस स्मार्टवॉच को दो जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि Amazfit T-Rex 2 को 24 मई को ग्लोबली लॉन्च किया गया था। Amazfit T-Rex 2 के साथ 24 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा इसमें इन बिल्ट जीपीएस भी दिया गया है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे 10ATM की रेटिंग मिली है।

जानिए इस स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

Amazfit की इस वॉच में 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है। इसमें 500mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर दावा है कि यह दो घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी और नॉर्मल यूज में 24 दिनों का बैकअप देगी। इसमें बैटरी सेवर मोड भी है जो बैटरी के बैकअप को 45 दिनों तक बढ़ा सकता है। Amazfit T-Rex 2 के साथ डुअल बैंड पोजिशनिंग और पांच सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम है। इसमें इन बिल्ट जीपीएस भी है। इसे Zepp एप से पेयर करना होगा। Amazfit T-Rex 2 के साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर भी मिलता है। इसमें मिलिट्री ग्रेड की मजबूती मिली है।

यह पानी के प्रेशर को 100 मीटर तक सहन कर सकती है और -30 डिग्री तापमान में जाने पर भी खराब नहीं होगी। इसमें 150 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें एक EverSense फीचर है जो कि स्पोर्ट्स मोड के दौरान यूजर्स के आंखों के बारे में जानकारी देता है।

जानिए कीमत

Amazfit की वेबसाइट पर इसे 15,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है। इसकी बिक्री एस्ट्रो ब्लैक और गोल्ड कलर के अलावा अंबर ब्लैक और वाइल्ड ग्रीन कलर में होगी। Amazfit T-Rex 2 के साथ लॉन्चिंग ऑफर के तहत 1,999 रुपये का जिम बैक भी फ्री में मिल रहा है, हालांकि यह ऑफर सिर्फ उनके लिए है जो प्री-ऑर्डर करते हैं। इस वॉच की बिक्री अमेजन से भी होगी।


Tags:    

Similar News