Realme पेश करेगा अपना लेटेस्ट फोन realme narzo 50i prime

8000 के आसपास रह सकती है कीमत

Update: 2022-06-19 04:30 GMT

realme अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme Narzo 50i Prime को पेश कर सकता है। सबसे खास बात कही जा सकती है कि यह फोन बेहद ही कम बजट में लॉन्च होगा। 91मोबाइल्स को इस बारे में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है। हमें यह जानकारी विश्व के प्रमुख टिप्सर Steve Hemmerstoffer से मिली है जो कि onleaks नाम से मशहूर हैं। उन्होंने इस फोन के लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन, प्राइस और कलर तक का खुलासा कर दिया है।

जानिए डिज़ाइन और लुक

हालांकि कम बजट के बावजूद फोन का लुक बेहद ही शानदार नजर आ रहा है। फोन को बॉक्स डिजाइन में पेश किया जाएगा। पिछले पैनल में आपको पैटर्न डिजाइन देखने को मिलेगा जबकि ऊपर की ओर स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है। जहां दूसरे फोन में कैमरा ब्रैकेट बॉडी से ऊपर होता है वहीं इसमें एक सपाट है जो पूरी बॉडी में बाएं से दाएं की ओर जाता है। इसी पर साइड में आपको नारज़ो की ब्रांडिंग दिख जाएगी। फोन में सिंगल कैमरा है जो एक बड़े से रिंग के अंदर उपलब्ध है। वहीं पास में फ्लैश दिया गया है। दाएं पैनल में वॉल्यूम रॉकर है और पावर बटन दिया गया है जबकि दाएं पैनल पर सिम स्लॉट उपलब्ध है।

जानिए कीमत

Realme Narzo 50i Prime की कीमत 100 डॉलर से भी कम होगा। यदि भारतीय रुपये में देखें तो लगभग 7,800 रुपये के बराबर है। माना जा रहा है कि यह फोन 2022 में कंपनी द्वारा लॉन्च सबसे सस्ता फोन में से एक होगा। कंपनी इसके माध्यम से एंट्री लेवल सेगमेंट को और मजबूत करना होगा।

जानिए कब होगा लॉन्च

खबर के अनुसार रियलमी नारज़ो 50आई प्राइम को कंपनी रियलमी सी30 लॉन्च के तुरंत बाद पेश करने वाली ह। 20 जून को सी30 मॉडल इंडिया में लॉन्च होगा जबकि 22 जून को इस फोन को पेश किया जाएगा। यह फोन काला और हरा दो रंगों में उपलब्ध होगा।कंपनी इसे 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश करने वाली है। 

Tags:    

Similar News