TikTok India ने एसिड हमला के वीडियो पर दिया अपना जबाब

TikTok India से राष्ट्रीय महिला आयोग ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा करने वाले एक व्यक्ति को दिखाने वाले वीडियो को तुरंत हटाने के लिए कहा था।

Update: 2020-05-20 08:20 GMT

TikTok India से राष्ट्रीय महिला आयोग ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा करने वाले एक व्यक्ति को दिखाने वाले वीडियो को तुरंत हटाने के लिए कहा था।

नई दिल्ली: वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म TikTok ने एक महिला के खिलाफ एसिड अटैक  का वीडियो दिखाया था,जिसके लिए  एक बयान में कहा कि यह उपयोगकर्ताओं से अपेक्षा करता है कि वह अपनी नीतियों का पालन करे या जो स्वीकार्य नहीं है उन वीडियो को प्लेटफार्म पर अपलोड ने करें. एक लोकप्रिय वीडियो निर्माता द्वारा महिलाओं पर एसिड हमलों का महिमामंडन करने के लिए देखी गई क्लिप पोस्ट करने के बाद से ऐप मुश्किल में पड़ गया है.

टिक्कॉक इंडिया ने कहा, "टिकटोक के लिए एक सुरक्षित और सकारात्मक वातावरण को बढ़ावा देना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. सेवा और सामुदायिक दिशानिर्देशों की हमारी शर्तें स्पष्ट रूप से रेखांकित करती हैं कि क्या और क्या स्वीकार्य नहीं है यह भी हम अपनी पॉलिसी में साफ़ साफ़ बताते है. हम उम्मीद करते हैं कि उपयोगकर्ता हर समय इन नीतियों का पालन करेंगे." एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी टिक टोक ने दी है. 

"पिछले कुछ दिनों में, हमने उन सामग्री के कई टुकड़ों पर कार्रवाई की है, जिन्होंने हमारी नीतियों का उल्लंघन किया है. हमने सामग्री लेने सहित कार्रवाई की है. संबंधित उपयोगकर्ताओं के खातों को निलंबित कर दिया है और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ काम कर रहे हैं, जैसा उचित हो." 

Tags:    

Similar News