Volkswagen T-Cross facelift spied testing in Brazil!

वोक्सवैगन ने टी-क्रॉस एसयूवी के लिए मिड-लाइफ अपडेट की कोशिश शुरू कर दी है, जिसे भारतीय बाजार में टाइगुन के रूप में बेचा जाता है

Update: 2023-03-26 08:44 GMT

वोक्सवैगन ने टी-क्रॉस एसयूवी के लिए मिड-लाइफ अपडेट की कोशिश शुरू कर दी है, जिसे भारतीय बाजार में टाइगुन के रूप में बेचा जाता है। जबकि इसे हाल ही में यूरोप में चेकिंग करते हुए देखा गया था, ब्राज़ील की ये नई अंडरकवर एजेंट तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि ब्राज़ील जैसे बाज़ारों में बेची जाने वाली टी-क्रॉस का उभरता हुआ बाज़ार मॉडल भी एक नए रूप के लिए तैयार किया जा रहा है। ताज़ा किए गए ताइगुन का भारत लॉन्च अभी भी कुछ समय दूर हो सकता है क्योंकि एसयूवी को भारत में बिक्री के लगभग एक साल पहले ब्राजील में टी-क्रॉस के रूप में लॉन्च किया गया था।

वीडब्ल्यू टी-क्रॉस फेसलिफ्ट: अंडरकवर एजेंट की तस्वीरें क्या दिखाती हैं?

जबकि ब्राज़ील में देखे गए चेक खच्चर को आगे और पीछे बारीकी से छलावरण किया जाता है, फिर भी कुछ डिज़ाइन विविधताएँ हैं जो अभी भी दिखाई देती हैं। जंगला एक नया डिज़ाइन प्राप्त करता है, VW ब्रांड के साथ ग्रिल पर थोड़ा ऊपर स्थित होता है जिसमें कुछ क्षैतिज स्लैट होते हैं। हेडलैंप के प्रारूप में भी बदलाव किया गया है, और जबकि आकार थोड़ा अलग दिखाई देता है, हमें सलाह दी जाती है कि आगामी टी-क्रॉस वोक्सवैगन के समकालीन आईक्यू हेडलाइट साइंस के साथ आएगी - एक चतुर मशीन जिसमें एक कैमरा और सेंसर के साथ रोशनी का प्रबंधन होता है आने वाले यातायात का निरीक्षण करें। वास्तव में, यह बहन कंपनी ऑडी के मैट्रिक्स हेडलैंप तकनीक से काफी तुलनीय है।

सामने के बम्पर में मूलभूत आरेख परिवर्तन भी दिखाई देंगे, जिनमें से कुछ गुप्त एजेंट के शॉट्स से स्पष्ट हैं, जैसे कि एक रीमॉडेल्ड फ्रंट एयरडैम और फॉग लैंप आवेषण, जो पहले की तुलना में अधिक टॉप रेट T-Roc SUV के समान प्रतीत होते हैं भारत में की पेशकश की। पीछे की तरफ, टेल-लैंप में हल्की रीप्रोफाइलिंग दिखाई देगी और बम्पर को डायग्राम ट्वीक भी मिलेगा, ताकि मामलों को समग्र रूप से चमकदार बनाए रखा जा सके। हम समायोजन के तुलनीय सेट पर भरोसा करते हैं ताकि भारत-बाध्य VW ताइगुन पर भी असर पड़े। अंदर की तरफ, डैशबोर्ड, अपहोल्स्ट्री और यहां तक कि VW Play इंफोटेनमेंट डिवाइस के रंग के लिए मध्यम ट्वीक पर भरोसा करें जो भारत में टाइगुन और वर्टस सेडान पर देखा जाता है।

वीडब्ल्यू टी-क्रॉस फेसलिफ्ट: प्रत्याशित फीचर, तकनीकी अपडेट

जहां तक तत्वों और तकनीक का संबंध है, VW पर अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ T-Cross और Taigun को इन-लाइन करने के लिए भरोसा करें या अधिक प्रदान करें, विशेष रूप से पूर्वोक्त IQ हेडलैंप जैसे बिट्स के साथ। हमें उम्मीद है कि अपडेटेड SUV को ADAS मिलेगा।

वीडब्ल्यू टी-क्रॉस फेसलिफ्ट: पावरट्रेन और प्लेटफॉर्म

ब्राजील में पेश की जाने वाली टी-क्रॉस एसयूवी 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 1.0-लीटर रैपिड पेट्रोल इंजन के साथ आती है। भारत में, ताइगुन को 1.0-लीटर और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है। दोनों एसयूवी समान आधार साझा करते हैं, जो वास्तव में मॉड्यूलर वोक्सवैगन समूह MQB A0 प्लेटफॉर्म के बढ़ते बाजार संस्करण हैं, इसे स्थान की विशिष्ट परिस्थितियों के अनुरूप संशोधित किया गया है।

वीडब्ल्यू टी-क्रॉस फेसलिफ्ट: अंतरराष्ट्रीय शुरुआत, भारत लॉन्च

सूत्र हमें बताते हैं कि ताज़ा टी-क्रॉस को इस साल के अंत में अंतरराष्ट्रीय शुरुआत करनी चाहिए। अपडेटेड ताइगुन के भारतीय शोरूम में अगले साल हिट होने की उम्मीद करना सुरक्षित होगा क्योंकि ताजा मॉडल हमारे बाजार में केवल दो साल का ऐतिहासिक है।

Tags:    

Similar News