Hyderabad: 31 साल की महिला इंजीनियर ने किया सुसाइड, पति का टॉर्चर CCTV में कैद

लावण्या की मौत के बाद उनके परिजनों ने एक दिलदहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज रिलीज किया.

Update: 2020-06-28 04:31 GMT

हैदराबाद में 31 साल की महिला ने पति की कथित प्रताड़नाओं से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. यह मामला शमशाबाद के आउटस्कर्ट रल्लागुआ का है. महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. वह अपने पति द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने से काफी परेशान थी, जिसके कारण उसने खुद की जान ले ली. महिला की पहचान लावण्या लहरी के रूप में हुई है.

लावण्या का पति वेकटेश्वर राव पेशे से पायलट है. दोनों की आठ साल पहले शादी हुई थी. लावण्या घरेलू हिंसा का शिकार थी. खुद को मारने से पहले लावण्या ने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने की पूरी कहानी एक वीडियो के जरिए बताई. लावण्या ने अपने आखिरी वीडियो में बच्चा न होने पर पति और ससुरालवालों पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है.

लावण्या की मौत के बाद उनके परिजनों ने एक दिलदहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज रिलीज किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वेंकटेश्वर, लावण्या के साथ बहुत ही बुरी तरह से मारपीट कर रहा है. हैरान करने वाले वीडियो में देख सकते है कि लावण्या और उनका पति वेंकटेश्वर लिविंग रूम में हैं. वेकटेश्वर, लावण्या को बार-बार बुरी तरह से पीट रहा है.

इस दौरान उनका कुत्ता भी बीच में दखल देता हुआ नजर आ रहा है. वेंकटेश्वर ने लावण्या को इतना पीटा कि वो ठीक से चल तक नहीं पा रही है. लावण्या ने अपना पेट पकड़ा हुआ है और वो काफी दर्द में दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Tags:    

Similar News