एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के सामने KISS करने लगे दोस्त, शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

Update: 2021-10-22 17:50 GMT

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, इससे जुड़े लोग कभी कभी बोल्डनेस के चक्कर में कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जो बेहद शर्मनाक जनक होती है. हालांकि कभी उनसे भूल से होती हैं तो कभी पब्लिसिटी के लिए सेलेब्स बेशर्मी पर उतर आते हैं ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के दोस्तों ने खुलेआम कर दिया जिसकी वजह से एक्ट्रेस और उनके दोस्तों को सोशल मीडिया पर जमकर गाली पड़ रहीं हैं. हाल ही टीवी की ग्लैमर्स ब्यूटी करिश्मा तन्ना को एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया.

जहां एक्ट्रेस रात के समय अपने कुछ दोस्तों के साथ आईं तो कैमरे उन्हें कैप्चर करने के लिए आगे आए लेकिन यहां एक्ट्रेस के साथ बाहर आए एक कपल(उनके दोस्त) ने कैमरों के सामने ही एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिया. ऐसे में एक्ट्रेस भी हंसने लगीं और उन्हें शेमलेस के कर खुद शरमा कर अंदर चली गई. जिसके बाद वो कपल फिर वहां से हट गया. इसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स दोनों को उनकी इस हरकत पर जमकर कर कोस रहे हैं साथ करिश्मा से ऐसे दोस्त ना बनाने की सलाह तक दे रहे हैं और इस तरक्की हरकत को पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं.

आपको बता दें टीवी ऐक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्‍ना आखिरी बार स्‍टंट बेस्‍ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन में नजर आई थीं और इसकी विनर बनी थीं. इसके बाद से वह पर्दे से गायब हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है. खबरों की मानें तो करिश्‍मा फिलहाल एक रियल एस्‍टेट बिजनसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं.हालांकि इस बारे में उन्‍होंने कुछ कहा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पोस्‍ट्स इस ओर इशारा करते हैं. हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को उनके बर्थडे पर विश किया था उन्होंने वरुण की तस्‍वीर शेयर की जिसमें उनका बैकसाइड नजर आ रहा था लेकिन यहां बात को हवा तब मिली जब करिश्‍मा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में सिर्फ हार्ट वाला इमोजी बनाया.

बात करें तो करिश्‍मा के करियर की तो उन्होंने ने पॉप्‍युलर हिंदी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से 2001 में डेब्‍यू किया था.इसके बाद वह टीवी शोज के अलावा 'ग्रैंड मस्‍ती' और 'संजू' जैसी बॉलिवुड फिल्‍मों में भी नजर आईं.लेकिन बॉलीवुड में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. आखिरी बार वो फिल्‍म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिखी थीं.



Tags:    

Similar News