इंदौर गैंगरेपः अय्याशी के अड्डे ने खोले कई राज, हर रोज होती थी Nude पार्टी, देखें सर्च ऑपरेशन में पुलिस को क्या क्या मिला

इंदौर में पत्नी से हैवानियत के मामले में पुलिस ने फार्म हाउस से कई तरह के सामान बरामद किये हैं, जिसमें महंगी शराब, सेक्स टॉय, ऑडी कार शामिल हैं. आरोपी पति राजेश बिल्डर है.

Update: 2022-01-17 06:15 GMT

इंदौर। पत्नी से दरिंदगी (rape in indore) करने के मामले में पुलिस ने फार्म हाउस से कई तरह के सामान बरामद किये हैं, जिसमें महंगी शराब, सेक्स टॉय, ऑडी कार शामिल हैं. आरोपी पति राजेश बिल्डर है. उसने अपने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. फार्म हाउस में लग्जरी कमरे भी बने थे, जो ऐशोआराम की तमाम सुविधाओं से लैस थे.

क्या था मामला ?

बिल्डर राजेश विश्वकर्मा ने मेट्रीमोनियल साइट (marriage on metrimonial site in indore) के जरिए छत्तीसगढ़ की 32 वर्षीय युवती से शादी की. शादी के बाद वह उसे अपने फार्म हाउस पर ले आया. यहां आरोपी लगभग 45 दिन तक युवती के साथ रेप करता रहा. यही नहीं उसने पीड़िता को अपने दोस्तों और नौकर को भी परोसा. बार-बार सभी आरोपियों ने मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया.

सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार बरामद

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी यहां अन्य लड़कियों को भी लेकर आते थे. इनके साथ यहां अय्याशी की जाती थी. ज्यादातर लड़कियां विपिन और अंकेश यहां लाते थे. फार्म हाउस से सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं, इनका उपयोग संबंध बनाते वक्त होता था. पुलिस ने यहां से चाइना के आर्टिफिशियल चाकू और कुल्हाड़ी सेट भी बरामद किया है. वहीं पुलिस ने जांच के लिए यहां लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को भी जब्त कर लिया है.

कौन है राजेश ?

राजेश मूल रूप से नागदा का रहने वाला है और एक बिल्डर है. वह एक संभ्रांत परिवार का इकलौता बेटा है. अय्याशी के लिए उसने फार्म हाउस बना रखा है. वह शादीशुदा भी है. इसके बावजूद उसने मेट्रीमोनियल साइट से युवती से शादी का जाल बिछाकर गैंगरेप किया.

ये भी हैं आरोपी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजेश विश्वकर्मा, अंकित बघेल, विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदौरिया और एक अन्य ने उसके साथ रेप किया. से शादी रचाई और उसे एबी रोड मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस पर ले गया. पीड़िता ने बताया कि राजेश के नौकर अंकेश और उसके साथी ने कई बार उसकी आबरू लूटी. उसके साथियों ने अप्राकृतिक कृत्य किया. यही नहीं चाकू से काटकर मारने की धमकी दी. प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया.

Similar News