Karnataka News: बोलते-बोलते विधानसभा में खुल गई कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की धोती

Update: 2021-09-23 10:20 GMT

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चल रही बहस के दौरान मजेदार वाकिया हुआ। कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया विधानसभा सत्र के दौरान भाषण दे रहे थे। इस दौरान उनकी धोती खुल गई। उन्होंने कोरोना के दौरान बढ़े हुए वजन को वजह करार दिया। इस दौरान सभी सदस्यों के हंसी के फुहारे छूट उठे।

विपक्षी दल के नेता के तौर पर सिद्धारमैया अभिभाषण दे रहे थे। वह मैसुरू में हुए गैंगरेप को लेकर पुलिस बल के कार्य करने के तरीके को लेकर सवाल उठा रहे थे। तभी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने धीरे से आकर उनके कान में धोती खुलने की जानकारी दी। इसके बाद सिद्धारमैया ने कहा कि वह धोती बांध लेने के बाद सदन को संबोधित करेंगे।

सदन के अध्यक्ष मधु बंगरप्पा ने दोनों नेताओं के बीच कानाफुसी को लेकर पूछा तो सिद्धारमैया ने धोती बांधते हुए कहा कि कोविड-19 के बाद रिकवरी के दौरान उनका वजन 4 से 5 किलो तक बढ़ गया है। इस वजह से धोती खुल गई। इस दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

इस माहौल पर कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, 'हमारे प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार जी ने सिद्धारमैया जी की और पार्टी की छवि बचाने के लिए उनके कानों में बताया। लेकिन उन्होंने पूरे सदन को इस बारे में जानकारी दे दी। अब बीजेपी के लोग इस घटना को लेकर हमारी छवि को खराब करेंगे।'

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, 'वे लोग (बीजेपी) कोशिश कर सकते हैं। लेकिन हमारी छवि के साथ कुछ नहीं कर सकते हैं।' वहीं सिद्धारमैया ने एक अन्य सदस्य की पेशकश को ठुकराते हुए कहा कि आप दूसरी तरफ बैठे हैं, ऐसे में मैं आपसे सहायता नहीं ले सकता हूं।

Tags:    

Similar News