इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया था सेक्स, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स, Lisa Sparks sex with 919 men in 12 hours word record

Update: 2022-06-18 07:26 GMT

दुनिया में लोग अपने नाम पर रिकॉर्ड दर्ज कराने के लिए अजीबो- गरीब काम करते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला ने भी किया है. अमेरिका की एक महिला ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में दर्ज कराने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. लीजा स्पार्क्स (Lisa Sparks) नाम की इस महिला ने 12 घंटे तक सेक्स करने और साथ ही 12 घंटे में सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है.



पोलैंड में हर साल एक प्रतियोगिता आयोजित होती है. इसमें जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है. इस प्रतियोगिता का नाम अडल्ट स्टार है, इसके तहत लीजा ने 12 घंटे में 919 पुरुषों के साथ सेक्स कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. इस प्रतियोगिता के अनुसार लीजा ने हर पुरुष के साथ 45 सेकेंड सेक्स किया. इस प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन लीजा बाजी मार गईं. लीजा से पहले एक महिला 759 पुरुषों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बना चुकी हैं.

आपको बता दें लीजा एक एडल्ट स्टार हैं. हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया. लीजा स्पार्क्स के रिकॉर्ड को आज तक कोई भी तोड़ नहीं पाया है. इससे ये साबित हो जाता है कि इस दुनिया में लोग अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

Similar News