Madhya Pradesh: चोरी के शक में किराएदार को बंधक बना पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

मध्य प्रदेश के इंदौर में 50 हजार रुपए चोरी होने के शक में मकानमालिक ने किराएदार को बंधक बनाया. दोस्तों के साथ मिलकर की बेरहमी से पिटाई. युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का भी आरोप. मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार.

Update: 2022-07-12 08:42 GMT

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि चोरी के शक में एक मकान मालिक निजाम खान ने दोस्तों के साथ मिलकर किराएदार (Tenant beaten up) को बंधक बना लिया. बेरहमी से पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल (Petrol) तक डाल दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. वहीं जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर इलाके का है. जहां 22 वर्षीय युवक पिछले कई सालों से किराए पर रहता था. हाल ही में निजाम के घर से 50 हजार रुपये की चोरी हो गई और उसका पहला शक किराएदार पर गया. लेकिन, उसने पुलिस में रिपोर्ट करने के बजाए युवक को किसी बहाने से अपने एक रिश्तेदार के घर ले गया और वहां उसे बंधक बना लिया. फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई और टॉर्चर किया.

मामला सामने आने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी उप पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. हालांकि तब तक आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था. इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि मारपीट के मामले में मामला दर्ज कर चार आरोपियों को अरेस्ट किया गया है और जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

Similar News