आज का राशिफल :- रविवार 27 दिसम्बर 2020 का राशिफल

Update: 2020-12-26 18:14 GMT

मेष राशि:  आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आप नए कार्यों का आयोजन करेंगे। नौकरिपेशा और व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है। उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी। पुराने अपूर्ण कार्य पूरे होंगे। पदोन्नति से आर्थिक लाभ मिल सकता है।

वृष राशि: आज आपका दिन शुभ रहेगा। पुरा दिन स्नेहीजनों, आत्मजनों एवं मित्रों के साथ सामाजिक कार्यों करते हुए बितेगा। मित्रों से लाभ होगा और उनके लिए धन भी खर्च करना पड़ेगा। बड़े-बुजुर्गों तथा स्नेहीजनों का संपर्क बढ़ेगा। किसी सुंदर स्थान की सैर का योग बन रहा है। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

मिथुन राशिः आज आपका दिन मध्यम फलदायी है। घर-व्यापार में सावधान रहे। आप का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन जीवनसाथी के आरोग्य को लेकर मन चिंतिंत होगा।

कर्क राशि: आज के दिन ठंडे दिमाग से काम करेंगे तो सभी समस्याओं का समाधान मिल जायेगा। दिमाग के साथ-साथ वाणी को मधुर रखें। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। आज पैसों का लाभ हो सकता है, लेकिन ज्यादा लालच न करें। आज के दिन सफलता चाहते हैं तो भगवान शिव की आरधना से अपने दिन की शुरुआत करें।

सिंह राशि:  आज आपके कामकाज में प्रगति तो होगी लेकिन फिर भी आज के दिन मन में अस्थिरता बनी रहेगी। अपने ही सगों से आपको अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा जिससे कुछ अफसोस रहेगा। आज के दिन की सफलता के लिए घी का दीपक अपने पित्रों की तस्वीर के समक्ष अर्पण करें।

कन्या राशिः  आज खुद पर थोड़ा सा संयम रखें और वाद-विवाद व लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें। आज के दिन खर्च ज्यादा होगा। आज वाहन से कष्ट संभव है, इसलिए संभल कर रहे। अगर आपके मन में भविष्य को लेकर कोई आशंका है, तो आपको चिंता करने कि जरुरत नहीं सब ठीक होगा।

 तुला राशिः  आज आपका दिन शुभ है। घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा और मन भी प्रसन्न होगा। सुखप्रद प्रसंग बनेंगे। बीमारी से पीड़ितों की परिस्थिति में सुधार आने से संतोष का भाव रहेगा।

वृश्चिक राशि:  आज अगर आप इस वक्त पैसों से जुड़ी कोई योजना बना रहे हैं या किसी योजना में शामिल हैं तो सावधानी से कदम बढ़ाएं। पैसा उधार देने या लेने का मामला हो, तो सारी बातें लिखित रूप में रखने में भलाई है। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को पानी पिलाएं।

धनु राशिः आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी है। अनावश्यक खर्च पर लगाम लगाये। वाणी पर संयम रखने से परिवार में सुख-शांति बनेगी। विचारों पर नकारात्मकता छाई रहेगी, इसे दूर करने के लिए प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में खर्च अधिक हो सकता है।

मकर राशिः  आज का दिन शुभ है। आपको नौकरी या व्यापार में सफलता मिलेगी तथा उच्च अधिकारी प्रसन्न होंगे। जिसकी वजह से आपको प्रसन्नता होगी। व्यापार में उगाही से धन मिलेगा। बड़ों और पिता की ओर से लाभ प्राप्त होगा।

कुंभ राशिः  आज का दिन आपके लिए शुभ है। लाभ के नए अवसर मिलेंगे। आज का दिन नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए अच्छा रहेगा। आज के दिन जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें। आज किसी भी प्रकार की जिद न करें। आज के दिन जरूरतमंद को दवाईयां बांटे।

मीन राशिः आज आपका मन अस्वस्थ रहेगा। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन का खर्च होने के योग हैं। स्वजनों और मित्रों से अनबन हो सकती है। धनहानि और मानहानि के योग बन रहे हैं। आज आपका आध्यात्मिकता की ओर रुझान बढ़ेगा

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए पं. वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131735636

Tags:    

Similar News