यूपी पुलिस का किया नाम रोशन, जब इस गरीब महिला के पति की बचाई खून देकर जान, और फीस भी खुद ही दी इस सिपाही ने

हम हमेशा पुलिस की नकारात्मक खबरों को स्थान देते है जबकि उनके हौसलाअफजाई के लिए पोजिटिव खबरों को नहीं दिखाते है.

Update: 2018-03-04 07:18 GMT

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस का यह जाबांज सिपाही हमेशा ही कोई न कोई एक अच्छा काम करके पुलिस का नाम रोशन करता रहता है. एसा ही कारनामा फिर से करते हुए यूपी पुलिस का नाम रोशन कर दिया. 


मिली जानकारी के मुताबिक़ एक गरीब महिला अपने पति की एक्सीडेंट में लगी चोट से उसके शरीर में खून की कमी हो जाने पर जार जार रोने लगी. वहां मौजूद किसी सज्जन ने इस सिपाही का फोन नंबर दे दिया. फोन पर काल करते ही सिपाही आशीष मिश्र ने कहा कि आप चिंता न करें हम जल्द ही अस्पताल पहुंच रहे है. 


अस्पताल पहुंचकर आशीष ने देखा कि महिला बहुत ही गरीब है. आशीष ने बताया कि इन महिला के पति का एक्सीडेंट हो गया, मेरे पास फोन कर रो रही थी कि मेरे पति को बचा लीजिये.  हम ब्लड डोनेट कर आये.   इनके पास तो देने को फीस भी नहीं थी. लेकिन इस इनके पति की जान से ज्यादा प्यारी फ़ीस नहीं थी. इसलिए 1050 फीस भी हमने दे दी. 


आपको बता दें कि हम हमेशा पुलिस की नकारात्मक खबरों को स्थान देते है जबकि उनके हौसलाअफजाई के लिए पोजिटिव खबरों को नहीं दिखाते है. फिर हम सब बार बार एक ही बात कहते है कि पुलिस में मानवता नहीं है. ये मानवता नही तो ओर क्या है. अगर आपके इलाके में इस तरह की पुलिस के सम्बंध में कोई अच्छी घटना होती है. तो आप हमें बताएं और पुलिस का सहयोग करें. अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश में पुलिस का सहयोग करें. और सुरक्षित रहे. जय हिंद जय भारत 

Similar News