जब नशे में धूत दूल्हा पहुंचा बारात लेकर दुल्हन के घर, दुल्हन ने उठाया ये कदम

अच्छेलाल गुप्ता की पुत्री एमए पास है। अच्छेलाल ने अपनी पुत्री की शादी जौनपुर के गुलालपुर निवासी रामकुमार के साथ तय की थी।

Update: 2017-11-25 08:43 GMT

आजमगढ़:  फूलपुर थाना क्षेत्र के ससना गांव में गुरुवार को शादी समारोह के रंग में भंग उस समय पड़ गया जब दुल्हन जयमाल स्टेज से नीचे उतर गई और शराबी युवक से शादी करने से इन्कार कर दिया। इससे पूरे बरात में सन्नाटा छा गया और बराती बिना शादी के खिसक लिए। शराब की लत ऐसी कि लड़की के गले में जयमाल डालने से पहले ही शादी टूट गई। वर व वधू पक्ष के घरवालों की धन व मान की हानि तो हुई ही, बगैर दुल्हन के बरात को भी लौटना पड़ा।

जयमाल के लिए दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही नशे में धुत दूल्हे ने ऊलजुलूल हरकत शुरू कर दी। दूल्हे की हरकत व शराब की दुर्गंध से परेशान दुल्हन जयमाल स्टेज से उतर कर पिता के गले लग गई और फफक-फफक कर रोने लगी। इसके बाद दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। मौके की नजाकत को समझते हुए बराती बिना शादी के ही लौट गए। लेन-देन और समझौते के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।
गांव के अच्छेलाल गुप्ता की पुत्री एमए पास है। अच्छेलाल ने अपनी पुत्री की शादी जौनपुर के गुलालपुर निवासी रामकुमार के साथ तय की थी। गुरुवार शाम होते ही बरात का इंतजार होने लगा। कुछ देर बाद गाजे-बाजे के साथ बरात भी दरवाजे पर आ गई। बरातियों की खातिरदारी व आवभगत भी होने लगी। द्वारचार के बाद जयमाल की रस्म के लिए दूल्हे को स्टेज पर बैठाया गया। 

Similar News