सपा बसपा गठवंधन रचेगा यूपी में इतिहास - शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव ने दावा किया है कि परिवार में सब कुछ ठीक है. इटावा में दिए एक बयान में उन्होंने कहा है कि दिल्ली में हुई एक बैठक में परिवार के सभी गिले शिकवे दूर कर लिए गए हैं

Update: 2018-04-07 10:00 GMT
Shivpal Singh Yadav (File Photo)
समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव ने दावा किया है कि परिवार में सब कुछ ठीक है. इटावा में दिए एक बयान में उन्होंने कहा है कि दिल्ली में हुई एक बैठक में परिवार के सभी गिले शिकवे दूर कर लिए गए हैं और रामगोपाल यादव से भी उनके रिश्ते सामान्य हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पूरा परिवार एक साथ मिल कर 2019 में बीजेपी का मुकाबला करेगा.
सपा बसपा गठबंधन रचेगा इतिहास 
सपा के कद्दावर नेता का कहना है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीएसपी और एसपी का गठबंधन नया इतिहास रचेगा. दोनों पार्टियों का गठबंधन ही बीजेपी का पतन करेगा. उन्होंने कहा वोटों का बिखराव रूकने से ये गठबंधन उत्तर प्रदेश में हर सीट पर विजय हासिल करेगा.
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार से समाज का हर वर्ग परेशान है. मोदी सरकार ने पहले नोटबंदी कर आम जनता को परेशान किया. जीएसटी से छोटे दुकानदारों के अस्तित्व पर बड़ा संकट डाल दिया है.
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है. तब से राज्य में आपराधिक मामलों में बढ़ोत्तरी हुई है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने अपने एक साल के कार्यकाल में कोई भी ऐसा काम नहीं किया, जिसका नाम लिया जा सके. उन्होंने कहा सपा राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. 

Similar News