आचार्य सत्येंद्र दास मुख्य पुजारी राम मंदिर के इस हमले से बीजेपी की उड़ जाएँगी हवाइयां

Update: 2018-06-05 11:45 GMT

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने राम मंदिर निर्माण में देरी पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर प्रहार किया है. आचार्य ने कहा है कि बीजेपी ने राम के नाम को लकर सत्ता में आई अब उनके नाम से विमुखता दिखा रही है. ये धोखाधड़ी है. 


आचार्य सत्येंद्र दास मुख्य पुजारी राम जन्मभूमि का बयान. भाजपा सरकार राम के नाम पर जो सत्ता में आई ,उसके बाद भूल गई, अब उपचुनाव में जिस तरह BJP की हार हो रही है अब याद आ रहा है राम को छोड़ दिया, राम का सहारा भी छोड़ दिया. जिसके कारण इनको ठोकर लग रही है आने वाले 2019 के चुनाव में अगर राम का सहारा छोड़ दिया तो उनको राम भी छोड़ देंगे, BJP की जितनी भी घोषणाएं सब पीछे रह गई हैं.


अब एक मात्र राम मंदिर का सहारा है ,अगर 2019 में दोबारा आना चाहते हैं तो तत्काल राम मंदिर का निर्माण कराएं ,अगर राम ने छोड़ा इनको तो दोबारा सत्ता इनको नहीं मिल पाएगी ,राम के चाहने वाले जितने भी लोग हैं भारत की जनता राम के सहयोगी सब भाजपा को छोड़ देंगे, इनकी नैया वैसे ही डूब जाएगी ,रामलला का सहारा लेकर अपनी नैया पार कर सकते हैं, दूसरा कोई इनकी नैया पार नहीं कर पाएगा


बीजेपी को लेकर महंत परमहंस रामदास ने कहा है कि मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि बीजेपी 2019 में विकास के नाम पर जीत जायेंगे. जबकि अगर आपने राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं कराया तो अब 2019 में सत्ता किसी कीमत पर नहीं आएगी. 

Similar News