गाजियाबाद: खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिसाषी अधिकारी ने अध्यक्ष रीना भाटी के प्रतिनिध पर तानी रिवाल्वर

Update: 2018-05-23 08:01 GMT
Reena Bhati and Asha Sharma
गाजियाबाद के खोडा नगर पालिका अध्यक्ष और उसके कार्यकारी अधिकारी मंगलवार को आपस में भिड गए. जब अध्यक्ष और उनके प्रतिनिधि ने जांच के लिए कुछ फाइलों की मांग की लेकिन आधिकारी ने देने से इनकार कर दिया, और कथित रूप से उनके साथ एक पिस्तौल तानकर धमकी देने लगे. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है 
कार्यकारी अधिकारी के.के. भाडाना ने अपनी शिकायत में कहा कि योगेश भाटी अध्यक्ष रीना भाटी के रिश्ते में देवर हैं, वो उनके ऑफिस में तब घुस गये जब वह किसी सरकारी कार्य से जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में बैठक में भाग गए हुए थे. फोन पर बात करते हुए योगेश भाटी ने कहा कि उन्हें कुछ फाइल की जानकारी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब कार्यालय लौट कर आये और उन्हें यह समझाने की कोशिश की कि वे फाइल की जानकारी नहीं दे सकते. लेकिन प्रतिनिधि इस बात ही अड़े रहे जिसके बाद उन में कहासुनी होने लगी और पुलिस को बुलाया गया. उन्होंने अपनी शिकायत में उक्त व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को अपना प्राथना पत्र दिया है. उनका कहना है कि उन्होंने उनकी अनुमति के बिना कार्यालय में प्रवेश किया है. 
दूसरी तरफ, योगेश भाटी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि के के भडाना अधिसाषी अधिकारी के पद पर कार्यरत है, अत्यंत भ्रष्ट है और अपने भ्रस्टाचार को दबाने की पूरी कोशिश कर रहे है. चूंकि राज्य की बीजेपी पार्टी की सरकार अपने शासन के दौरान समाज के भ्रष्ट लोंगों  का पर्दाफाश करना चाहती है, इसलिए वह आधिकारी अपने अपराध के भय से डर दिखाना चाहता था, लेकिन भड़ाना ने उन्हें धमकी देने के लिए हथियार निकाल लिया. 
उन्होंने कहा कि कार्यालय के कैमरे से  सीसीटीवी फुटेज में यह व्यक्ति हथियार निकाल कर धमका रहा है. यह आ गया होगा उसकी फुटेज देखी जाय. पुलिस अधिकारी ने इसको देखा भी है. 

पुलिस अधीक्षक शहर आकाश तोमर ने कहा कि दोनों पक्षों से शिकायत प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इसके बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

Similar News