BREAKING: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सिपाही घायल

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में आज सोमवार शाम को बाइक लूटकर भाग रहे दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही के हाथ में गोली लग गई है।

Update: 2018-03-05 13:53 GMT

इंदिरापुरम : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में आज सोमवार शाम को बाइक लूटकर भाग रहे दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में दो गोलियां लगी हैं और एक सिपाही के हाथ में गोली लग गई है।

खबर के अनुसार, विजय नगर निवासी हर्षित भारद्वाज 3:30 बजे के आस पास किसी काम से इंदिरापुरम में कनावनी पुलिया के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गनप्वाइंट पर रोककर बाइक लूटने का प्रयास किया।

इस दौरान हर्षित ने विरोध किया और आसपास लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। इससे घबराकर बदमाश हिंडन नहर रोड पर अपनी बाइक से भागने लगे। लेकिन लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

फिर पुलिस ने फ़ौरन ही कार्रवाई करते हुए बदमाशों को हिंडन नहर रोड पर पकड़ने का प्रयास किया। जिसमें दोनों और से चली फायरिंग में एक सिपाही अखिलेश के हाथ में गोली लग गई। और शहीद नगर निवासी बदमाश मोहसिन के पैर में दो गोलियां लगी हैं।

फिलहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में पुलिस ने मोहसिन का साथी दादरी निवासी आमिर पकड़ा है। मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश तथा सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Similar News