हरदोई शिवलिंग के आरोपी को बचाने उतरे बीजेपी एमएलए ने भी की आस्था चोट!

Update: 2019-09-18 09:14 GMT

हरदोई। शहर के कुश आश्रम में मंदिर के शिवलिंग को तोड़े जाने के प्रकरण में फंसे बीजेपी नेता अरुण मौर्या के बाद भाजपा के गोपमऊ विधायक भी आस्था पर चोट करते नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर एक यूजर के जवाब में ईश्वरीय शक्ति को चुनौती दी। हालांकि बाद में वह अपना कमेंट डिलीट कर गए।

दरअसल गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश भी विवादित बोलने की वजह से जाने जाते हैं। आज सोशल मीडिया पर उन्होंने शिवलिंग तोड़े जाने के आरोपी बीजेपी नेता डॉ. अरुण मौर्या के बचाव में एक पोस्ट डाली, जिसमे मौर्या पर लगे आरोपों के साक्ष्य की मांग की। उनकी इस पोस्ट में कई कमेंट आये, जिनका विधायक ने जवाब दिया। इसी क्रम में एक फेसबुक यूजर को जवाब देते हुए विधायक श्यामप्रकाश ने आस्था पर चोट करते हुए देवी देवताओं की शक्ति को बेअसर बताया। उन्होंने लिखा " हजारों साल के इतिहास में कोई ईश्वर कभी अपने को बचा पाया है, जिनसे देश के करोड़ों लोग अपने को बचाने की कामना करते रहते हैं"।

उनके इस कमेंट का अन्य यूजर्स ने विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने अपना कमेंट डिलीट कर दिया। कहा जाता है कि खुद की पब्लिसिटी के लिए ये विधायक कुछ न कुछ ऐसा बोलते हैं जिससे वह चर्चा में रहें। ये विधायक भी सपा-बसपा सहित कई दलों की सैर कर चुके हैं, शायद इसीलिए भाजपा के सिद्धांतों से वाकिफ नही हो पाए।

Tags:    

Similar News