हरदोई में प्रेमी को प्रेमिका के घर में जलाया, खबर सुनकर प्रेमी की माँ की अस्पताल में मौत

Update: 2019-09-15 07:52 GMT

हरदोई के कोतवाली शहर के भदैचा गांव से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक प्रेमिका के घर में प्रेमी को बंधक बनाकर आग से जिंदा जलाये जाने की जानकारी मिली है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में पहले से ही भर्ती युवक की माँ की सदमे में मौत होने की जानकारी मिली है. पुलिस अभी मामले की तहकीकात कर रही है. 

कोतवाली शहर के भदैचा गांव मे गांव के ही युवक को अपने घर के अंदर बंधक बनाकर जलाने का आरोप लगाया गया है. पीड़ित ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग एक लड़की के साथ चल रहा था. उसको मिलने बहाँ रात के अंधेरे में उसके घर गया जहां पर उसके घर वालों ने उसको देखकर घर में बंधक बना कर आग लगा दी.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को बंधन मुक्त कराकर इलाज के लिए आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया. युवक की मां जिला अस्पताल में पहले से भर्ती थी. बेटे की घटना की खबर सुनकर मां की सदमे से मौत हो गई. मौत से परिवार में कोहराम मच गया.  पुलिस कार्यवाही में जुट गई है. 

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि गांव की लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलता था इससे पूर्व में दोनों एक दूसरे के साथ भाग चुके हैं. जिसकी शिकायत शहर कोतवाली में दर्ज कराई गई थी उसके बाद लड़की की बरामदगी कराई गई थी. लगातार प्रेम प्रसंग जारी रहा कल प्रेमिका से मिलने वह उसके घर गया था. यहां पर संदिग्ध परिस्थिति में उसके आग लग गई या स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग लड़की के घरवालों ने लगाई है. हालांकि लड़की व उसके फूफा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. अभी पीड़ित पक्ष से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    

Similar News