प्रेमिका ही बनी अपने प्रेमी की हत्यारिन पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Update: 2019-11-14 13:44 GMT

हरदोई। हरपालपुर कटियारी क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में प्रेमप्रसंग के चलते युवक की गोली मारकर हत्या कर उसके शव को गांव के पूर्व धान के खेत में डाल दिया गया था।इस मामले में हरपालपुर पुलिस ने प्रेमिका को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव निवासी प्रताप विक्रम सिंह के पुत्र रामसुंदर सिंह बब्बू 24 की बीते चार नवंबर की रात गोली मारकर निर्मम हत्या कर शव गाँव के पूर्व एक धान के खेत मे फेंक दिया गया। मृतक युवक के पिता की तहरीर पर जनकपुरवा गांव निवासी राम किशोर पांडेय उर्फ लाला पुत्र मेवाराम, नेहा पुत्री रामकिशोर,विपिन पाण्डेय पुत्र रामकिशोर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

हरपालपुर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमिका को लमकन तिराहा से गिरफ्तार किया गया। प्रभारी निरीक्षक भगवान चंद्र वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी नेहा पांडेय को गुरुवार को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। हरपालपुर पुलिस ने अभी तक एक ही आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। इस मामले में नामजद किए गए तीन आरोपियों में दो आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

Tags:    

Similar News