प्रेमी प्रेमिका ने लगाईं पेड़ पर चढकर फांसी, लाशें देखकर मचा हडकम्प

Update: 2021-01-27 13:01 GMT

हरदोई जनपद के कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र में ग्राम चौथी पुरवा में प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती ने एक साथ फासी लगाकर आत्म हत्या कर ली। युवक की माँ ने युवती के परिजनो पर मारकर लटकाये जाने की बात कह रही थी। मौके पर पहुचे बेनीग्ंज कोतवाल ने दोनो शव को पेड़ से उतरवाकर विच्छेदन ग्रह हरदोई भेज दिया है। कोतवाली पुलिस प्रेम प्रसंग मे दोनो प्रेमी ने फासी लगा ली है। इसमे मार कर लटकाये जाने का आरोप गलत है।

मालुम हो कि बेनीग्ंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चौधी पुरवा निवासी स्व राजेन्द्र कुमार की पत्नी कालिन्द्री कोतवाली मे चौकीदार है। इनका छोटा लड़का अखिलेश कुमार 22 वर्ष अपनी मा के साथ घर पर ही रहता था। अखिलेश कुमार का घनस्याम नगर के स्व नरेंद्र की पुत्री अलका से पिछ्ले लगभग 2 वर्षो से प्रेम चल रहा था। दोनो परिवार एक ही विरादरी के थे। दोनो प्रेमी प्रेमिका बाजार मे रात मे मिलते रहते थे। इनकी मोहब्ब्त को लेकर लोग जानते थे। लडके की मा ने बताया कि पिछ्ले वर्ष जब पकडे गये थे तो लडके को कोतवाली मे दो दिन बन्द करा दिया ताकि दोनो लोग शान्त हो जाए।

इसके बाव्जुद मगलवार की रात प्रेमी अखिलेश घर की चारदिवारी फाद कर लड्की से मिलने गया था। सुबह जब सूचना मिली तो मौके पर गयी थी। लड्की के परिजन शादी के लिये तैय्यार नही थे। यही कारण था कि रात दस बजे बरौनी बाजार पहुच कर दोनो लोगो ने फासी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

बता दें कि पेड़ पर फांसी पर प्रेमी युगल मिले. एक ही पेड़ की डाल पर लटकते प्रेमी प्रेमिका के शव मिले. दोनों के शव देखकर गांव में कोहराम मचा हुआ. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी हुई.  इस घटना की जानकरी अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने दी है।

हरदोई से विपिन मिश्रा की रिपोर्ट

Tags:    

Similar News