UP: चौराहे पर बने यातायात बूथ में कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर दी जान, शव देखकर साथी पुलिसकर्मी रह गए दंग, मचा हड़कंप

जब साथी पुलिसकर्मी ट्रैफिक बूथ पहुंचे तो यह सब देखकर दंग रह गए..!!

Update: 2023-04-12 08:22 GMT

हरदोई। ट्रैफिक सिपाही ने बूथ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी पहुंचे तो यह सब देखकर दंग रह गए। सूचना मिलने पर एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सिपाही के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

बताते चले कि देवरिया निवासी अशोक कुमार यादव हरदोई में ट्रैफिक पुलिस में तैनात था। उसका शव आज सोल्जर बोर्ड चौराहा स्थित यातायात बूथ में लटका मिला। जिसे देखकर साथी पुलिसकर्मी व स्थानीय लोग दंग रह गए। सूचना पर एसपी, एएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। शहर कोतवाली पुलिस ने शव को उतरवाकर कब्जे में लिया है, और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक अशोक के परिजनों को सूचना दी है और आत्महत्या के कारणों के जांच में जुटी है। फिलहाल अभी तक आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि ट्रैफिक कांस्टेबल अशोक कुमार यादव ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। जोकि हमारे ट्रैफिक पुलिस में तैनात था और यही ड्यूटी कर रहा था। इसके बारे में जानकारी की जा रही है क्यों फांसी लगाई और क्या वजह रही है। इसके परिजनों, दोस्तों और साथ में ड्यूटी करने वालों से बात की जा रही है। यह देवरिया का रहने वाला है, जिसके शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News