यूपी पुलिस के जाबांज अधिकारी सीओ हरदोई नागेश मिश्रा का कोरोना से निधन

सीओ नागेश मिश्रा मिश्रा का लखनऊ के पीजीआई में निधन हो गया.

Update: 2020-07-12 05:36 GMT

हरदोई। कोरोना पॉजिटिव सीओ नागेश मिश्रा का पीजीआई में निधन हो गया. सीओ नागेश मिश्रा का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद लखनऊ के पीजीआई में उपचार चल रहा था जहाँ उनका निधन हो गया. हरदोई के हरियावां सर्किल के सीओ नागेश मिश्रा  थे ।

2 जुलाई को कोरोना की जांच के लिए लिया गया सैंपल स्वस्थ्यकर्मियों ने खो दिया था. उसके बाद हालात बिगड़ने पर लखनऊ में दोबारा हुए टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना की पुष्टि हुई थी. स्वस्थ्यकर्मियों की लापरवाही मौत का कारण बनी. आज सुबह उपचार के दौरान सीओ ने दम तोड़ दिया. 

58 वर्षीय सीओ नागेश मिश्र यूपी के प्रयागराज जनपद के निवासी थे. श्री रामसजीवन मिश्रा के घर 25 जुलाई 1962 को जन्म लिया था. सीओ नागेश मिश्र ने सर्विस के दौरान एक नेकदिल अधिकारी बनकर कार्य किया जिसके चलते आज उन्हें इस पद तक पहुँचने का अवसर मिला. हरदोई जनपद में उनकी तैनाती अप्रैल 2018 में हुई थी. उनके निधन से परिवार में कोहराम मच गया, वहीं यूपी पुलिस की पीसीएस एसोसियेशन ने भी शोक व्यक्त किया है. 

उनके निधन पर एसपी हरदोई ने कहा कि बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि श्री नागेश मिश्रा (क्षेत्राधिकारी हरियावां) को दिनांक 7 जुलाई को सायंकाल में ड्यूटी के दौरान अस्वस्थ होने पर हरदोई के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जहाँ से दिनांक 8.जुलाई.2020 को मिडलेैण्ड हास्पिटल, महानगर- लखनऊ रेफर किया गया. दिनांक 9 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ0 राम मनोहर लोहिया कोविड चिकित्सालय में उपचार प्रारम्भ हुआ स्वास्थ्य में सुधार न होने पर बेहतर उपचार हेतु दि0 11-07-2020 को एस जी पी जी आई राजधानी करोना हॉस्पिटल लखनऊ में लाया गया .आज 12-जुलाई -2020 को सुबह उपचार के दौरान उनका निधन हो गया. श्री नागेश मिश्रा के शोकसंतप्त परिवार में श्रीमती आर्या मिश्रा (पत्नी), श्रीमती अनीता व ऋचा (विवाहित पुत्रियां ) व शांतनु मिश्रा (पुत्र) हैं.

श्री नागेश मिश्रा (उम्र-58 वर्ष लगभग) मूल रूप से जनपद इलाहाबाद के निवासी थे तथा वर्ष 1989 में उपनिरीक्षक पद पर उत्तर प्रदेश पुलिस सेवा में आये थे. श्री मिश्रा वर्ष 2018 में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर प्रोन्नति होने के उपरांत से जनपद हरदोई में तैनात थे. श्री नागेश मिश्रा एक कर्मठ, इमानदार एवं मेहनती पुलिसकर्मी थे. अपनी सेवा काल के दौरान महत्वपूर्ण पदों पर रह कर अपने दायित्वों का निर्वहन किया. उनकी मृत्यु से उनका परिवार एवं पूरा पुलिस परिवार शोकाकुल है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

Tags:    

Similar News