रानी साहिब कटियारी हास्पिटल की घोर लापरवाही से महिला की मौत

हरदोई में डाक्टरों की अनदेखी से गई महिला की जान,परिजनों का आरोप

Update: 2022-05-31 02:32 GMT

हरदोई रानी साहिब कटियार हॉस्पिटल आए दिन मरीजों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है डॉक्टरो को पृथ्वी का भगवान कहां जाने वालो से भरोसा उठता जा रहा है, और परिजनों को क्या मालूम था, कि इस हांस्पिटल में यमराज ने दस्तक दे दी है। 

मोटी रकम ऐठने के चक्कर में मरीजों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़ ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में प्रसूताओं का सीजर जबरदस्ती कर दिया जाता है। 

मोटी रकम लेने के बाद नही रखा जाता मरीज का ध्यान

आपको बताते चले कि रविवार को परिजनों ने कौशल्या पत्नी सुशील निवासी रसूलपुर थाना बांगरमऊ,जिला उन्नाव महिला को भर्ती कराया गया क्यों कि पेट में तिल्ली का आपरेशन एस,के सिंह द्वारा किया गया था, मरीज की देर रात अचानक तबियत बिगड़ी और उल्टी शुरू हो गई जिससे महिला का पति सुशील घबरा कर डाक्टर को बुलाने के लिए गया लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण डाक्टर मौके पर नही मिले ड्यूटी पर तैनात स्टॉप से गिड़गिड़ाता रहा कि मेरे मरीज को उल्टी आ रही देख लो चलकर लेकिन उसने एक भी नहीं सुनी और वह फिर सो गया, जब वापस लौट कर आया तो उसने देखा पेट में लगे टांके टूट गए और ब्लड निकल रहा और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई ।

अब सवाल यह उठता है कि डाक्टर आपरेशन के लिए मोटी रकम लेते है, परिजन कही से भी उस रकम इकठ्ठा करके अपने मरीज को ठीक कराने की उम्मीद से भर्ती कराते फिर ऐसी लापरवाही क्यों मरीज व परिजनों के साथ लगातार होती चली आ रही है।

उमाशंकर बाजपेई

Tags:    

Similar News