पैसों की लेनदेन में दोस्तों ने की दरोगा के बेटे की हत्या

गोरखपुर के तिवारीपुर क्षेत्र की है घटना।

Update: 2022-07-05 15:00 GMT

 गोरखपुर में दरोगा के बेटे रोहित की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद करने वाले उसके दोस्त ही थे। पार्टी के दौरान दोस्त ने सीने से सटाकर गोली दाग दी। सोमवार रात करीब 12.30 बजे रोहित को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे लखनऊ हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

*दोस्तों से मिलने गया था रोहित*

बलिया के रहने वाले रमाकांत सिंह पुलिस विभाग में दरोगा हैं। वो गोरखपुर के तिवारीपुर इलाके में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। उनके 32 वर्षीय बेटे रोहित सिंह की अलीनगर चौराहे के पास रहने वाले लड़कों से दोस्ती थी। सोमवार की रात दोस्त काजन मिश्रा, प्रदीप सिंह, शैलेंद्र यादव से मिलने के लिए गया था।

*रुपयों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद*

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया, "सभी ने मिलकर पहले शराब पार्टी की। इस बीच 2 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर रोहित का उसके दोस्तों से विवाद हो गया। इस पर काजन ने पिस्टल निकाल कर रोहित पर तान दिया। रोहित ने कहा, "इसमें गोली है भी या नहीं।"

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, "इतने पर काजन ने रोहित के सीने पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी। रोहित गिरकर तड़पने लगा। यह देख काजन और उसके दोस्त फरार हो गए।" आस-पास के लोगों ने रोहित के परिवार वालों को फोन किया। परिवार के लोग उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां से उसे लखनऊ के हायर सेंटर भेजा गया। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

*हत्या का केस दर्ज, आरोपियों की तलाश हो रही*

परिवार के लोग रोहित का शव लेकर गोरखपुर वापस आए हैं। यहां पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर पहले आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया था। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। अब केस में हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी।

Tags:    

Similar News