'2019 में मोदी ही बनेंगे PM', कांग्रेस नेता के इस बयान से पार्टी में बढ़ी हलचल

साल 2019 में होने वाले चुनाव से पहले ही कई नेताओं के बयान सामने आ रहे है। इस कांग्रेस नेता ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला किया।

Update: 2018-04-21 07:00 GMT

लखनऊ : इन दिनों देश में चुनाव का माहौल है। जैसे-जैसे चुनावी माहौल गरमा रहा है पार्टी के बड़े नेता भी जी जान से अपनी अपनी पार्टी के लिए चुनावी प्रचार में लग गए हैं। वहीं इस दौरान 2019 में होने वाले चुनाव से पहले ही कई नेताओं के बयान सामने आ रहे है।

देश की राजनीति में कौन कब किसका बन जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है। इस बीच रायबरेली से कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने से पहले कहा कि नरेंद्र मोदी ही 2019 में प्रधानमंत्री बनेंगे।

दिनेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक सांसद रायबरेली से मिलेगा। वहीं उन्होंने बीजेपी में जाने के सवाल पर कहा कि इसका खुलासा वो आज मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने करेंगे। उन्होंने कहा कि रायबरेली में विकास आज ठप हो चुका है। और उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ही यहां विकास कर सकती हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेंगे। अपने एक दिवसीय दौरे पर अमित शाह कांग्रेस के मजबूत किले में सेंधमारी करते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

इससे पहले एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गए थे तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था। वहीं बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया।

Similar News