मायावती ने भाई पर इनकम टैक्स की छापेमारी के खिलाफ बोली ये बात

Update: 2019-07-19 03:52 GMT

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग के छापेमारी के खिलाफ जमकर बरसीं. शुक्रवार की सुबह उन्होंने कहा कि सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है.

बीजेपी पर सीधे हमला करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी को वंचितों को आगे बढ़ने से तकलीफ होती है. बीजेपी को अपनी ओर भी झांककर देखना चाहिए. चुनाव के दौरान 2000 करोड़ से ज्यादा बीजेपी के खाते में आए लेकिन इसका अब तक खुलासा नहीं हुआ. इसकी भी जांच होनी चाहिए.

मायावती ने कहा कि ऐसी ही घिनौनी हरकत इसी पार्टी की सरकार ने सन् 2003 में भी आयकर व सीबीआई आदि के जरिए हमारे विरूद्ध की थी, जो सर्वविदित है, जिसमें फिर हमें अन्त में काफी संघर्ष के बाद मा. सुप्रीम कोर्ट में न्याय मिला.बीजेपी केन्द्र की सत्ता का अभी भी दुरुपयोग कर अपने विपक्षियों को षडयंत्र के तहत जबरन फर्जी मामलों में फंसाकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है. इसी क्रम में अब मेरे भाई-बहनों आदि को भी जबर्दस्ती परेशान किया जा रहा है, जो अति-निन्दनीय है. लेकिन इससे बीएसपी डरने व झुकने वाली नहीं है

उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में आम जन हित के कार्य न कर सबको परेशान करने का कार्य कर रही है . ताकि लोंगों के मन में खौफ बना रहे और जो वो कहते रहें वही सबको सही लगे जबकि असलियत कुछ और है जो जल्द सबके सामने होगी. 

Tags:    

Similar News