उन्नाव रेप की पीड़िता की माँ और चाची की सड़क दुर्घटना में मौत, पीडिता व वक़ील घायल

जैसे फ़िल्मों में दिखा दिया जाता है कि किस तरह अपने ऊपर आरोप लगाने वाले को ठिकाने लगा दिया जाता है कही इस घटना के पीछे भी यही सच तो नही छिपा है।

Update: 2019-07-28 13:50 GMT

लखनऊ। आजकल सत्ता जिस दल के हाथो में उसके विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाले परिवार के दो सदस्यों की बरेली हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि पीडिता व उसके वक़ील गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।अब इस हादसे पर सवाल उठ रहे है कि क्या ये वास्तव में ही दुर्घटना है या मोदी की भाजपा के विधायक के जुर्मों के खिलाफ आवाज उठाने की सजा अब एक और जाँच होगी और फ़ाइल बंद कर दी जाएगी।

क्या उन्नाव के मोदी की भाजपा के विधायक सत्ता के चलते बच जाएँगे या पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा ये सवाल बना रहेगा। पीड़िता सहित उन्नाव के चर्चित माखी रेप कांड की पीड़िता एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल पीड़िता की मां और चाची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीड़िता और वकील की हालत गम्भीर बनी हुई है।

रायबरेली जेल में बंद अपने रिश्तेदार से मिलने के लिये अपने अधिवक्ता के साथ स्विफ्ट कार से निकले थे 4 लोग,रायबरेली के गुरूबक्स गंज थाना क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग चौकी के पास स्विफ्ट डिजायर कार व ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर जिस ट्रक से हादसा होना बताया जा रहा है। उसकी नंबर प्लेट पर कालिक पोत रखी थी। जैसे फ़िल्मों में दिखा दिया जाता है कि किस तरह अपने ऊपर आरोप लगाने वाले को ठिकाने लगा दिया जाता है कही इस घटना के पीछे भी यही सच तो नही छिपा है।

अगर यही सच है तो फिर कोई बड़े रसूख़दार के जुर्म के खिलाफ आवाज नही उठा पाएगा। पहली नज़र में हादसा पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। रेप पीड़िता की बहन भी हादसे में बुरी तरह से हुई घायल। जिस ट्रक से हादसा हुआ उसके नंबर प्लेट के हिस्से को काला करना इस शक को और मज़बूत करता है।

Tags:    

Similar News